ताज़ा खबर
 

डिबेट में NCP नेता पर भड़कीं महिला एंकर- इतना अच्छा सवाल मैंने पूछा, और ऐसा जवाब देंगे आप?

दरअसल टीवी एंकर ने सवाल पूछा कि आपके पास शरद पवार जैसा बड़े कद वाला नेता है। उन्हें देश में हर कोई जानता है लेकिन आप कह रहे हैं कि बीजेपी ने कुछ भी नहीं किया है फिर भी वो जीत रहे हैं आप लोग हार के धरातल में जा रहे हैं इसका कारण क्या है।

Author नई दिल्ली | Updated: October 13, 2019 10:03 PM
टीवी एंकर अंजना ओम कश्यप एनसीपी नेता प्रकाश गिजवी से सवाल कर भड़क गईं।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक है और ऐसे में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद उम्मीदवारों के नाम ऐलान और नामांकन का प्रक्रिया भी पूरी हो गई है। ऐसे में टीवी चैनल पर तमाम पार्टियों ने नेता जाकर पार्टी का पक्ष रख रहे हैं और एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं।

इसी कड़ी में एक चैनल पर गए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के एक नेता पर टीवी एंकर भड़क गईं। दरअसल टीवी एंकर ने सवाल पूछा कि आपके पास शरद पवार जैसा बड़े कद वाला नेता है। उन्हें देश में हर कोई जानता है लेकिन आप कह रहे हैं कि बीजेपी ने कुछ भी नहीं किया है फिर भी वो जीत रहे हैं आप लोग हार के धरातल में जा रहे हैं इसका कारण क्या है।

इस सवाल का जवाब देते हुए एनसीपी के नेता एनडीए पर निशाना साधना शुरू किया। उन्होंने  कहा जो किसी पार्टी को नहीं चाहिए वो बीजेपी को चाहिए जिसके बाद उनके जवाब से एंकर असंतुष्ट लगी और उन्होंने एनसीपी नेता को फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि आपसे मैंने इतना अच्छा सवाल किया है और ये जवाब दे रहे हैं।


गौरतलब है कि विधानसभा चुनावों में शिवसेना 126 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी और अन्य सहयोगी दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। बीजेपी 144 सीटों पर चुनाव लड़ेगी साथ ही अन्य सहयोगी दल कुल 18 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में भगदड़, RJD कार्यकर्ताओं के बीच खूब चलीं कुर्सियां
2 युवा नौकरी मांग रहे हैं, पर मोदी सरकार चांद देखने को कहती है- राहुल गांधी का हमला
3 80% क्राइम के लिए घुसपैठिये जिम्मेदार- दिल्ली में बढ़ते अपराध पर बोले बीजेपी अध्यक्ष