ताज़ा खबर
 

पैनलिस्ट बोले, कश्मीर में हालात बिगड़ रहे हैं, सरकार ने पेट्रोल छिड़क दिया तो झल्ला उठे एंकर- आपको कैसे पता?

इसके बाद उन्होंने कहा कि कश्मीर में हालात सामान्य नहीं है और वहां स्कूल कॉलेज बंद है। इस पर एंकर ने भड़कते हुए कहा कि पहले तो आप कह रहे थे कि आपको कुछ नहीं पता था लेकिन अब आप लिस्ट बताए जा रहे हैं।

सांकेतिक तस्वीर।

जम्मू कश्मीर  से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिए जाने और  आर्टिकल 370 के प्रावधानों को  हटाए जाने  के बाद अभी भी कश्मीर के हालात को लेकर बहस जारी है। विपक्ष का आरोप है कि  कश्मीर के हालात सामान्य नहीं हुए हैं। इसी कड़ी में टीवी पर एक बहस के दौरान टीवी एंकर पैनलिस्ट पर भड़क गए।

दरअसल बहस के दौरान एंकर ने पैनलिस्ट से सवाल किया। बहस के दौरान एंकर से पैनिलस्ट उखड़े नजर आए। कश्मीर में हालात कैसे हैं एंकर के इस सवाल पर ही पैनलिस्ट ने कहा आप बताइए आपको तो ज्यादा पता होगा। इसके बाद उन्होंने कहा कि कश्मीर में हालात सामान्य नहीं है और वहां स्कूल कॉलेज बंद है। इस पर एंकर ने भड़कते हुए कहा कि पहले तो आप कह रहे थे कि आपको कुछ नहीं पता था लेकिन अब आप लिस्ट बताए जा रहे हैं।

पैनलिस्ट  अहमद अयाज ने एंकर  से कहा कि कश्मीर में हालात पहले भी सामान्य नहीं थे लेकिन जम्मू कश्मीर से  विशेष राज्य का दर्जा वापस लिए जाने के बाद सरकार ने कश्मीर के हालात पर पानी डालने के बजाए पेट्रोल डालने का काम किया है। इस बात पर टीवी एकंर भड़क गए और बोले आपको कैसे पता। पहले तो आप कह रहे थे कि आपको पता नहीं लेकिन आप  अब कई बातें कह रहे हैं। बता दें कि कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद वहां के हालात के लिए सरकार  पर विपक्ष लगातार सवाल कर रहा है।

Next Stories
1 RTI का हाल: फोटोकॉपी की फीस लेने के बाद भी BEL ने नहीं दिया EVM और VVPAT का डेटा
2 पाकिस्तान दौरे के बाद नई दिल्ली आना चाहते थे चीनी विदेश मंत्री, भारत ने कर दिया मना
3 PMLA में अरेस्ट डीके शिवकुमार की मुश्किलें बढ़ीं, 13 सितंबर तक रहेंगे ED की हिरासत में
ये  पढ़ा क्या?
X