ताज़ा खबर
 

‘खुदा न करे कि हमारा आदर्श बीजेपी हो’, डिबेट में मुस्लिम स्कॉलर का एंकर पर तंज

गौरतलब है कि कोर्ट ने बुधवार को कहा कि यदि पक्ष मध्यस्थता के जरिए अयोध्या मामला सुलझाने के इच्छुक हैं, तो वे ऐसा कर सकते हैं। हालांकि, कोर्ट ने यह भी कहा कि अयोध्या मामले की सुनवाई बहुत आगे पहुंच गई है इसलिए रोजाना के आधार पर कार्यवाही जारी रहेगी।

Author नई दिल्ली | Updated: September 18, 2019 10:34 PM
सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर विवाद पर सुनवाई जारी है।

राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। इस केस की सुनवाई 18 अक्टूबर तक पूरी हो होने की उम्मीद है। वहीं मुस्लिम पक्षकार 27 सितंबर तक अपनी बहस पूरी कर लेंगे। सुनवाई के बाद फैसला क्या होगा यह भविष्य के गर्भ में है लेकिन टीवी चैनल पर इस मुद्दे को लेकर बहस कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान जब मुस्लिम स्कॉलर और बीजेपी प्रवक्ता के बीच तीखी बहस हो रही थी जब टीवी एंकर को मुस्लिम  स्कॉलर ने एंकर को चुप कराते हुए एक तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि खुदा ना करे कि बीजेपी कभी हमारी आदर्श ना हो। देखिए वीडियो…

गौरतलब है कि कोर्ट ने बुधवार को कहा कि यदि पक्ष मध्यस्थता के जरिए अयोध्या मामला सुलझाने के इच्छुक हैं, तो वे ऐसा कर सकते हैं। हालांकि, कोर्ट ने यह भी कहा कि अयोध्या मामले की सुनवाई बहुत आगे पहुंच गई है इसलिए रोजाना के आधार पर कार्यवाही जारी रहेगी। यानी मध्यस्थता की कोशिशों के मद्देनजर सुनवाई प्रक्रिया रोकी नहीं जाएगी।

कोर्ट के मुताबिक, उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश एफ एम आई कलीफुल्ला की अगुवाई में तीन सदस्यीय मध्यस्थता पैनल के समक्ष हो रही सुनवाई गोपनीय रहेगी। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि नवंबर में इस मामले का फैसला हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कांग्रेसी पूर्व केंद्रीय मंत्री ने पीएम मोदी की नीति का किया समर्थन, AICC के 1998 के प्रस्ताव का दिया हवाला
2 बढ़ते विवाद पर अमित शाह की सफाई- हमेशा क्षेत्रीय भाषाओं की वकालत की, हिंदी दूसरी भाषा होनी चाहिए
3 शाहजहांपुर: रेप पीड़िता बोलीं- मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा लूं? आरोपी बीजेपी नेता की हालत गंभीर
ये पढ़ा क्या?
X