ताज़ा खबर
 

मेरी शक्ल देखकर इन्हें गुस्सा आता है, गुस्से में पैनलिस्ट ने कर लिया वीडियो ऑफ, एंकर बोली-ये आपका रोज का खेल हो गया है

एंकर ने आगे कहा बोलिए आप को बोलना चाहिए, ये रूठने मनाने में ही वक्त निकल जाएगा। इस पर नासिर मान गए लेकिन फिर भी वीडियो ऑन किए बिना ही अपनी बात रखी।

Naseer Abdullah, TV Debateनासिर अब्दुल्ला टीवी एंकर से नाराज हो गए और अपना कैमरा ऑफ कर लिया।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को अपनी दी है। सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट में जहर की बात सामने आई है। टीवी चैनल आजतक ने दावा किया है कि सुशांत के विसरा रिपोर्ट में जहर नहीं मिला है।
इसी मुद्दे को लेकर चैनल पर हो रही बहस के दौरान अभिनेता नासिर अब्दुल्ला एंकर से नाराज हो गए और उन्होंने अपना कैमरा ऑफ कर लिया। इस बात पर एंकर उन्हें मनाने लगी और कहा प्रकट होइए लेकिन वह अपनी जिद पर अड़े रहे।

दरअसल, टीवी एंकर ने कोई सवाल पूछा इस पर नासिर अब्दुल्ला को जवाब देना था लेकिन बीच में पैनलिस्ट बोलने लगी जिसके बाद नासिर भड़क गए और उन्होंने अपना वीडियो ऑफ कर लिया। इसके बाद एंकर ने उनसे कहा कि ये रोज का खेल हो गया है आपका। इस पर नासिर ने कहा ये हमेशा होता है मेरे साथ। मेरे बोलने से कुछ नहीं होने वाला।

एंकर ने कहा कि अरे वो भी आपकी को पैनलिस्ट हैं बोलने लगीं तो मैंने उन्हें चुप करा दिया अब आप बोलिए। एंकर ने आगे कहा बोलिए आप को बोलना चाहिए, ये रूठने मनाने में ही वक्त निकल जाएगा। इस पर नासिर मान गए लेकिन फिर भी वीडियो ऑन किए बिना ही अपनी बात रखी।

इस दौरान एंकर ने कहा कि आप बोलिए प्रकट होइए, अवतरित होइए। एंकर की इस बात पर नासिर ने कहा कि मैं अंधकार से ही बोलूंगा मैं अपना वीडियो ऑन नहीं करूंगा क्योंकि मेरी शक्ल देखकर इनको गुस्सा आता है। नासिर का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ जब पैनलिस्ट ने कहा मैं चुप हो गई हूं आप कैमरा ऑन कर लीजिए तो नासिर ने कहा मेरी मर्जी मैं नहीं ऑन करूंगा, आप मेरी मां नहीं लगती हैं। नासिर ने सबके कहने पर भी वीडियो ऑन नहीं किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सेना ने 6 साल के दौरान 960 करोड़ रुपये का घटिया गोला बारूद खरीदा! इतने पैसे में खरीद सकते थे 100 नई तोपें
2 सीरम इंस्‍टीट्यूट बनाएगा 20 करोड़ कोरोना वैक्‍सीन डोज, अगले साल दो अरब लोगों के टीकाकरण का है प्‍लान
3 India China Faceoff: एलएसी की चीन की परिभाषा को भारत ने किया खारिज, तनाव और बढ़ने का खतरा
IPL 2020 LIVE
X