ताज़ा खबर
 

डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता के हमले से बौखलाए पाक पत्रकार, देने लगे गाली तो महिला एंकर ने हड़काया

गौरतलब है कि पाकिस्तान लगातार कश्मीर के मुद्दे को लेकर विश्व स्तर से दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है लेकिन वह ऐसा करने में असफल रहा है।

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया।(फाइल फोटो)

जम्मू कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिए जाने के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में खटास और बढ़ गई है। एक तरफ जहां सरकार का दावा है कि जम्मू कश्मीर में हालात सामान्य है तो वहीं पाकिस्तान भारत पर आरोप लगा रहा है कि वहां हालात सामान्य नहीं और लोगों पर जुल्म किया जा रहा है। भारत के सुरक्षा सलाहकार ने  प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान कहा भी जम्मू कश्मीर में हालात काफी तेजी से सामान्य हो रहे हैं लेकिन पाकिस्तान कश्मीर की शांति की राह में रोड़ा डाल रहा है और कश्मीर की शांति भंग करने की कोशिश कर रहा है। इस कड़ी में टीवी चैनल्स पर भी यह बहस अभी तक नहीं रुकी है कि कश्मीर में शांति से पाकिस्तान को क्या दिक्कत है।

एक न्यूज चैनल पर बहस के दौरान बहस का मुद्दा यही था कि कश्मीर में चैन पाकिस्तान बेचैन। इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया के  पर पाकिस्तान  के पत्रकार भड़क गए और उनको अपशब्द कहने लगे जिसके बाद शो की एंकर ने पाकिस्तानी पत्रकार को हड़काया और कहा कि मेरे कार्यक्रम में आए गेस्ट से तमीज से बात कीजिए और शब्दों का चयन  सही से कीजिए।

गौरतलब है कि पाकिस्तान लगातार कश्मीर के मुद्दे को लेकर विश्व स्तर से दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है लेकिन वह ऐसा करने में असफल रहा है। जी-7 समिट में पीएम नरेंद्र मोदी ने विश्व के नेताओं को दो टूक  में कह दिया था कि  यह द्विपक्षीय मामला है और इसे लेकर हम किसी और देश को तकलीफ नहीं देना चाहते हैं।

Next Stories
1 बीजेपी से अलग आदित्य ठाकरे के दावे, बोले- किसान नाराज, युवा बेरोजगार, आर्थिक हालात बहुत गंभीर
2 पांच साल में चौगुने कर्ज में डूबी NHAI, सरकार बोली- पैसे नहीं, फिलहाल रोक दें सड़कें बनाना
3 राष्ट्रपति कोविंद को पाकिस्तान ने अपने हवाई क्षेत्र से गुजरने से किया मना, भारत का प्रस्ताव ठुकराया
ये पढ़ा क्या?
X