ताज़ा खबर
 

पैनलिस्ट पर भड़के केसी त्यागी बोले- तुम धरने पर नहीं बैठे और मैंने आपातकाल में जेल की सजा काटी है

दरअसल केसी त्यागी पैनलिस्ट की भाषा नाखुश थे। पैनलिस्ट कौशल कांत मिश्रा ने केसी त्यागी से सवाल पूछते हुए कहा कि जब आप एनडीए का हिस्सा हैं तो एनडीए की नीतियों का समर्थन क्यों नहीं करते हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: August 20, 2019 9:40 PM
जेडीयू महासचिव केसी त्यागी।(फाइल फोटो)

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत  द्वारा आरक्षण के बयान को लेकर बहस का दौर जारी है। हाल ही में भागवत ने कहा था कि जो आरक्षण के पक्ष में हैं और जो इसके खिलाफ हैं उन लोगों के बीच इस पर सौहार्द्रपूर्ण माहौल में बातचीत होनी चाहिए।भागवत ने कहा कि उन्होंने पहले भी आरक्षण पर बात की थी लेकिन इससे काफी हंगामा मचा और पूरी चर्चा वास्तविक मुद्दे से भटक गई। इस बयान को लेकर मुद्दा गरमाया हुआ है। टीवी चैनल और अन्य जगहों पर भी इसे लेकर बहस  की जा रही है। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल  पर बहस के दौरान जदयू के सांसद केसी त्यागी भड़क गए।

दरअसल केसी त्यागी पैनलिस्ट की भाषा नाखुश थे। पैनलिस्ट कौशल कांत मिश्रा ने केसी त्यागी से सवाल पूछते हुए कहा कि जब आप एनडीए का हिस्सा हैं तो एनडीए की नीतियों का समर्थन क्यों नहीं करते हैं, इसके बाद मिश्रा ने कहा कि जहां आप लोगों की दुकान चलाती है आप वहां एनडीए के साथ हो जाते हैं। जहां आप लोगों की दुकान नहीं चलती है आप लोग पीछे हट जाते हैं।

पैनलिस्ट की इस बात पर केसी त्यागी भड़क गए और उन्होंने टीवी एंकर से कहा कि  मिश्रा जी का भाषा सहीं नहीं है। किसी सीनियर पॉर्लियामेंटेरियन से इस तरह से बात नहीं की जाती है। यह गली चौराहे और बाजारू  भाषा है। जिसे यह दुकान-दुकान कह रहे हैं, उसे राजनीति कहते हैं। उन्होंने आगे पैनलिस्ट को लताड़ लगाते हुए कहा कि तुम दो दिन धरने पर भी नहीं बैठे होगे, मैंने आपातकाल के दौर में जेल की सजा काटी है।

केसी त्यागी के इतना कहने के बाद पैनलिस्ट सफाई देेने लगे और कहा कि  इसमें गलत क्या है? मैंने कौन सी गलत भाषा का इस्तेमाल किया। इसपर टीवी एंकर ने उन्हें चुप कराया और कहा कि जब उन्हें ऐसी भाषा पसंद नहीं आ रही तो ऐसी भाषा का इस्तेमाल मत कीजिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पश्चिम बंगालः ‘दीदी को बोलो’ कैंपेन से TMC नेताओं की फजीहत, ‘कट मनी’ पर जवाब देते नहीं बन रहा
2 मिग-21 पर बोले वायु सेना प्रमुख, कहा- 44 साल पुरानी कोई कार भी नहीं चलाता
3 आर्टिकल 370: UNSC में मुंह की खाने के बाद अब ICJ में जम्मू और कश्मीर मुद्दा उठाएगा बौखलाया पाकिस्तान