ताज़ा खबर
 

Video: पूर्व IAS ने कहा- BJP और अन्य पार्टियों में एक बूंद का फर्क नहीं है, बिफरे भाजपा नेता, बोले-आइए आप कोर्ट चलिए

उन्होंने बीजेपी को लेकर भी खरी खोटी सुनाई। इस दौरान बीजेपी नेता केके शर्मा उनके आरोपों पर भड़क गए और उन्होंने कहा कि आपके पास सबूत है तो आइए आप कोर्ट चलिए।

बीजेपी नेता और पूर्व IAS अधिकारी अरुण भाटिया के बीच तीखी बहस हुई। (फोटो-सोशल मीडिया)

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर राजधानी में भड़की हिंसा के बीच दिल्ली पुलिस की विफलता पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान पूर्व IAS अरुण भाटिया ने सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने आर्मी क्यों नहीं बुलाई।इसके अलावा उन्होंने बीजेपी को लेकर भी खरी खोटी सुनाई। इस दौरान बीजेपी नेता केके शर्मा उनके आरोपों पर भड़क गए और उन्होंने कहा कि आपके पास सबूत है तो आइए आप कोर्ट चलिए।

दरअसल, एंकर ने अरुण भाटिया से पूछा कि पूर्व अधिकारी होने के नाते दिल्ली में हुई घटना को लेकर आप किसे जिम्मेदार मानते हैं? क्या लगता है आपको ,किसने अपने धर्म का पालन नहीं किया? इस पर उन्होंने कहा कि एक पार्टी दूसरे पार्टी पर आरोप लगा रही है और दूसरी पार्टी तीसरे पर आरोप लगा रही है। इसके बाद उन्होंने कहा कि इस देश में ऐसा घड़ी-घड़ी क्यों होता है? आगे उन्होंने कहा कि पुलिस चार घंटे के लिए शहर को गुंडों के हाथ में दे देती है। सिटी को हम सरेंडर कर देते हैं। दंगाई चार घंटे में दंगा करके भाग जाते हैं। इसके लिए एक आदमी को जिम्मेदार ठहराया जाए और वो शख्स है अमूल्य पटनायक, दिल्ली पुलिस कमिश्नर।

इसके अलावा उन्होंने  बीजेपी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वह (दिल्ली पुलिस कमिश्नर) किसके इशारे पर काम कर रहे थे। जिसको पब्लिक पैसा देती है। मैंडेट देती है उनकी जिम्मेदारी है कि शहर को बचाए। अमूल्य पटनायक पर केस करो वह मुंह खोलेंगे। ये देश में घड़ी-घड़ी क्यों होता है। मैं समझता था कि बीजेपी और अन्य पार्टियों में फर्क है लेकिन एक बूंद का भी फर्क नहीं है। जिस तरह से केके शर्मा बात कर रहे हैं। हमें शर्म आती है। इस पर जवाब देते हुए केके शर्मा ने कहा कि आप मजिस्ट्रेट हैं क्या। ये तय करके बता रहे हैं कि किसकी गलती है। आप चलिए कोर्ट में जवाब दीजिए गवाही दीजिए। आप कुछ भी बोलेंगे। इस दौरान दोनों के बीच तीखी बहस हुई।

Next Stories
1 पटनायक की लंच पार्टी में जब आमने-सामने बैठे अमित शाह और ममता बनर्जी, लिया उड़िया व्यंजनों का स्वाद
2 7th Pay Commission: इस राज्य के कर्मचारियों को मिली खुशखबरी! सरकार ने 5% बढ़ाया महंगाई भत्ता
3 Coronavirus से शेयर बाजार में खलबली! सिर्फ मुकेश अंबानी को 36 हजार करोड़ का नुकसान, आदित्य बिड़ला, अजीम प्रेमजी की दौलत भी घटी
ये पढ़ा क्या?
X