ताज़ा खबर
 

हम कोई गाली-गलौज देने नहीं आए हैं, यथार्थ पर बात करो- जब राजदीप सरदेसाई से बोले थे लालू प्रसाद यादव

एंकर टोकने लगे कि नितिन गडकरी कह रहे हैं कि हर दिन तेजी से सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है। लालू यादव कहने लगे कि क्या नितिन गडकरी खुद मिट्टी ढो रहे हैं

lalu yadav, biharराजद नेता लालू यादव ने कार्यक्रम में एंकर को फटकार लगाई। (Indian Express)।

आज तक के कार्यक्रम मंथन में राजद नेता लालू यादव ने कहा था कि मोदी सरकार में मंत्री से ऊपर अफसर हो गए हैं। मोदी सभी मंत्रियों की निगरानी करते हैं। ये तीन मूर्ति की सरकार है। इस पर एंकर राजदीप सरदेसाई पूछने लगे कि तीन मूर्ति कौन है ? कार्यक्रम में लालू यादव कहने लगे कि सोनिया गांधी और नरेंद्र मोदी की तुलना नहीं हो सकती है। लालू यादव ने कहा कि मोदी सरकार का पतन शुरू हो गया है। हम इस कार्यक्रम में गाली गलौज करने नहीं आए हैं। लालू कहने लगे कि यथार्थ पर बात करो।

एंकर राजदीप सरदेसाई ने राजद नेता लालू यादव से पूछा कि आप मानते हैं या नहीं कि नरेंद्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं? लालू यादव ने कहा कि मोदी की लोकप्रियता पर कुछ नहीं कहना चाहूंगा क्योंकि वे देश के प्रधानमंत्री हैं। लालू यादव बोलने लगे कि बीजेपी जो कह कर सत्ता में आई थी। उस पर क्या हो रहा है? लालू यादव पढ़कर गिनाने लगे, ‘बुनियादी ढांचे पर कोई काम नहीं हो रहा है।’

एंकर टोकने लगे कि नितिन गडकरी कह रहे हैं कि हर दिन तेजी से सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है। लालू यादव कहने लगे कि क्या नितिन गडकरी खुद मिट्टी ढो रहे हैं। लालू यादव कहने लगे कि सरकार गरीबों तक स्वास्थ्य सुविधा पहुंचने नहीं दे रही है। शिक्षा के बजट में कटौती की है। लालू कहने लगे कि मोदी की एक उपलब्धि यही है कि उन्होंने आरएसएस के लोगों को मंत्री बनाया है।

राजदीप पूछने लगे कि क्या चुनाव में आप और नीतीश कुमार मिलकर नरेंद्र मोदी को चुनौती देंगे? लालू यादव कहने लगे कि यहां मैं बिहार की बात नहीं करने आया हूं। आपने मुझे मोदी सरकार के एक साल पूरे होने के मौके पर बोलने के लिए बुलाया था। उसी विषय पर बने रहिए।

लालू यादव ने कहा कि बिहार का मामला आपको बिहार में पूछना चाहिए। बिहार में अलग दुकान लगाइए चलकर। लालू यादव ने कहा कि जनता परिवार के विलय के लिए हम तो तैयार है। उसका एक अलग मंच है उस पर अलग से बात की जाएगी।

लालू यादव से जब राजदीप ने पूछा कि मोदी को क्या सलाह देना चाहेंगे ? इसका जवाब देते हुए लालू यादव ने कहा कि सलाह क्या दें। इस सरकार ने कोई टेकऑफ नहीं किया है।

Next Stories
1 मरकज बंद, जमाती दिख न रहे, फिर ये कम्बख्त कोरोना क्यों फैल रहा? कांग्रेसी आचार्य ने “गोदी मीडिया” से पूछा
2 कोरोना का कोहराम: स्वास्थ्य मंत्री ने लोगों को बताया लापरवाह, यूपी CM ने संक्रमित हो चुके BJP नेता के संपर्क में आने के बाद भी किया चुनाव प्रचार
3 अर्णब ने पूछा- राजनीति में डुबकी लगाई, पर तैरने से डरते हैं? PK बोले- कोशिश की, सफलता नहीं मिली…आज नहीं तो कल आऊंगा
ये पढ़ा क्या?
X