ताज़ा खबर
 

लोजपा नेता से उलझे वरिष्ठ पत्रकार, महिला एंकर से बोले- आप ऐसे ही किसी की टोपी उछालते रहेंगे?

सोशल मीडिया से लेकर हर जगह इसकी चर्चा है कि सीबीआई चिदंबरम की तलाश कर रही है और शुक्रवार को मामले की सुनवाई होनी हैं ऐसे में शुक्रवार तक उनकी गिरफ्तारी के लिए क्यों नहीं रुका जा रहा है।

लोपजा नेता अरविंद वाजपेयी से उलझ गए वरिष्ठ पत्रकार।

INX Media Case  मामले में सीबीआई ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ देर लापता रहने के बाद 21 अगस्त को पी चिदंबरम कांग्रेस के हेडक्वार्टर से प्रेस कॉफ्रेंस करते नजर आए इसके बाद वह अपने आवास  पर चले गए। कुछ देर बाद उनके आवास पर सीबीआई ने दाबिश दी और  पी चिदंबरम को गिरफ्तार कर लिया।

सोशल मीडिया से लेकर हर जगह इसकी चर्चा है कि सीबीआई चिदंबरम की तलाश कर रही है और शुक्रवार को मामले की सुनवाई होनी हैं ऐसे में शुक्रवार तक उनकी गिरफ्तारी के लिए क्यों नहीं रुका जा रहा है। इसी कड़ी में एक चैनल पर बहस के दौरान  लोजपा नेता  से वरिष्ठ पत्रकार उलझ गए यही नहीं बहस के दौरान वह महिला एंकर पर भी भड़क गए और उनसे पूछा आप ऐसे ही किसी की टोपी उछालते रहेंगे? वीडियो में देखिए..

गौरतलब  है कि सीबीआई, ईडी और दिल्ली पुलिस की संयुक्त टीम उनके घर में दीवार फांद कर घुसी और रात करीब 10 बजे वहां से सीबीआई मुख्यालय ले गई। जांच टीमें जब पूर्व केंद्रीय मंत्री के घर पहुंची थीं, तब सीबीआई निदेशक भी मुख्यालय पहुंच गए थे। इसी बीच, दिल्ली में बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की भी खबर आई है, जबकि कुछ देर पहले, चिंदबरम ने पार्टी नेता कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी (सुप्रीम कोर्ट में उनके इस मामले में वकील) के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साफ किया था कि वह कानून से भागे नहीं हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री के मुताबिक, “जीवन और आजादी में वह आजादी चुनेंगे, क्योंकि आजादी के लिए लड़ना पड़ता है।” उन्होंने यह भी कहा कि जांच एजेंसियों को शुक्रवार तक रुकना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तस्करों-घुसपैठियों के अलावा मच्छर हैं BSF के बड़े दुश्मन, मुंह पर नेट बांध जवान ऐसे करते हैं बचाव
ये पढ़ा क्या?
X