ताज़ा खबर
 

Video: RSS नेता बोले- मुस्लिमों के घर हरी टंकियां लग रही हैं, बिफरी एंकर बोलीं- रंग से आपको क्या दिक्कत है?

एक टीवी चैनल पर इस दौरान संघ के जानकार संगीत रागी ने ऐसा बयान दिया जिस पर टीवी एंकर बिफर पड़ी। दरअसल उन्होंने सीपीआई नेता को जवाब देने के दौरान कहा कि अब तो मुसलमानों के घरों के ऊपर हरे रंग कि टंकियां लग रहीं हैं।

Arvind Kejriwal,NPR,CAA,Anti-CAA protests,AAP,Aam Aadmi Party,NRC,Delhi Assemblyसंघ के जानकार संगीत रागी सीपीआई नेता पर निशाना साध रहे थे।

एनआरसी के खिलाफ दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल ने भी प्रस्ताव पारित कर दिया है। देश 12 राज्य ऐसे हैं जहां एनआरसी का विरोध हो रहा है। टीवी चैनलों पर इस मुद्दे को लेकर बहस में नेता अपना पक्ष रख रहे हैं। एक टीवी चैनल पर इस दौरान संघ के जानकार संगीत रागी ने ऐसा बयान दिया जिस पर टीवी एंकर बिफर पड़ी। दरअसल उन्होंने सीपीआई नेता को जवाब देने के दौरान कहा कि अब तो मुसलमानों के घरों के ऊपर हरे रंग कि टंकियां लग रहीं हैं। ऐसे में एंकर ने कहा कि कोई हरी टंकी लगाए या भगवा टंकी लगाए आपको रंग से क्या दिक्कत है।

दरअसल एंकर ने कहा कि सरकार घुसपैठियों के लिए ऐसे कानून ला रही है लेकिन राज्यों द्वारा इसका विरोध प्रदर्शन हो रहा है। ऐसे में सरकार क्या करे, घुसपैठियों को फूल-माला पहनाए। सरकार ऐसे लोगों के लिए कोई तो व्यवस्था तो करेगी ना सरकार।आप लोगों को इतनी दिक्कत क्यों है। आप लोग खास समुदाय के मन में डर क्यों बिठा रहे हैं।

इसपर सीपीआई नेता अमीर हैदर जैदी ने कहा कि प्रधानमंत्री का बयान कानून नहीं होता है। कानून जो होता है वो सदन के अंदर बनता है। उनकी बात पर संगीत रागी ने कहा कि आप ये क्यों नहीं कहते कि आप पाकिस्तान और बांग्लादेश के मुस्लिमों की बात कर रहे हैं। आप लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि मुस्लिमों के घर हरा झंडा होता है, और ये ऐसे करते हैं… वैसे करते हैं। इस पर संगीत रागी ने जवाब देते हुए कहा कि, सर हम तो आजकल ये भी देख रहे हैं कि मुस्लिमों के घर हरी टंकियां लगने लगीं हैं। अब टंकियों का भी रंग लगने लगा है। इस्लाम के नाम पर। इस पर एंकर ने उन्हें टोकते हुए कहा कि कोई हरी टंकी लगाए, कोई काली टंकी लगाए , कोई सफेद टंकी लगाए, रंग से क्या दिक्कत है।

Next Stories
1 Video: कोरोनावायरस पर मशहूर भजन गायक का वीडियो हो रहा वायरल, लोग ले रहे मजे
2 मध्यप्रदेश के बाद अब गुजरात में कांग्रेस में टूट का डर, राज्यसभा चुनाव से पहले विधायकों को भेजा जा रहा जयपुर
3 Corona Virus: अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने की गौमूत्र पार्टी, लोग बोले- ऐसा सिर्फ भारत में ही हो सकता है
आज का राशिफल
X