ताज़ा खबर
 

Video: तबलीगी जमात वाले बम बन कर न‍िकल रहे, डंडों से इनका इलाज हो- एमएच खान का हमला

Corona Virus: बुधवार (8 अप्रैल, 2020) तक की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 24 घंटे में 750 तक बढ़ गई। यह भारत में एक दिन में संक्रमितों के मिलने का सबसे बड़ा आंकड़ा है।

MH khan, Corona virus, News in Hindi,एमएच खान और शोएब जमई के बीच तीखी बहस हुई।

कोरोना वायरस के चलते देशभर में संकट गहरा गया है। बुधवार (8 अप्रैल, 2020) तक की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 24 घंटे में 750 तक बढ़ गई। यह भारत में एक दिन में संक्रमितों के मिलने का सबसे बड़ा आंकड़ा है। इसी के साथ देश में पीड़ितों की संख्या 5,274 हो गई है। 149 लोगों की इस बीमारी मौत चुकी है।

तबलीगी जमात के मरकज में शामिल हुए लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से इसे लेकर बहस छिड़ गई है कि क्या जमातियों की लापरवाही के चलते देश में कोरोना वायरस का संकट हावी हो गया है। एक टीवी चैनल पर इस मामले को लेकर बहस चल रही थी। इस दौरान इस्लामिक स्कॉलर शोएब जमई पर राजनीतिक विश्लेषक एमएच खान बरस पड़े और उन्होंने कहा कि तबलीगी जमात वाले बम बनकर निकल रहे हैं। इनका इलाज डंडों से होना चाहिए।


दरअसल, एंकर ने कहा कि अब तो फतवा भी जारी हो गया है कि  अगर आपको कोरोना हुआ है तो आप डॉक्टर को दिखाइए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कीजिए। फिर भी यह लोग बाहर नहीं आ रहे हैं। इस पर एचएम खान ने कहा कि मैं बताता हूं कि इन लोगों ने पूरे देश में मर्ज फैला दी और इलाज नहीं करा रहे हैं। ये लोग बम बनकर निकल रहे हैं।

अपने साथ-साथ दूसरों को भी संक्रमित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों पर आर्थिक बैन लगाना चाहिए। तबलीगी जमात कुछ है नहीं ये लोग तीन किताब लिए हुए हैं उसी में लोगों को उलझाते हैं।ये लोग कुरान के बारे में नहीं बताते हैं। ऐसे लोगों का एक ही इलाज है इन लोगों का इलाज डंडे से करना चाहिए।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Next Stories
1 Corona से लड़ाई: यूपी के 15 जिलों के 104 हॉटस्पॉट सील, यहां देखें पूरी लिस्ट
2 पीएम मोदी ने कहा- मेरे सम्मान में 5 मिनट खड़े होने की बात अफवाह, यह मोदी को विवाद में घसीटने की खुराफात
3 सोनिया गांधी के 5 सूत्रीय सुझाव पर रेडियो ऑपरेटर्स एसोसिएशन और NBA नाराज, कांग्रेस अध्यक्ष से की मजबूत लोकतंत्र के लिए पुनर्विचार की मांग
ये पढ़ा क्या?
X