ताज़ा खबर
 

VIDEO: डिबेट में Congress नेत्री को BJP नेता ने बताया हेड मिस्ट्रेस, आया जवाब- चुप हो जाओ बच्चे…

डिबेट के दौरान संबित पात्रा ने श्रीनेत को कहा कि इन्हें क्लास अटेंड करने की जरूरत है। ये हेड मिस्ट्रेस हैं इस पर श्रीनेत ने पात्रा को जवाब देते हुए कहा चुप हो जाओ बच्चे।

Sambit Patra, BJP, Supriya Srinet, BJP, संबित पात्रा, सुप्रिया श्रीनेत, टीवी डिबेट, कांग्रेस, बीजेपी,Corona Virus, Covid-19,सुप्रिया श्रीनेत और संबित पात्रा के बीच तीखी बहस हुई।

भारत चीन के बीच सीमा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारतीय सेना के मुताबिक 29-30 अगस्त की रात एक बार फिर दोनों देशों के बीच हिंसक झड़प हुई। सेना के मुताबिक चीनी पीपल्स लिबरेशन आर्मी यानी पीएलए ने सीमा पर यथास्थिति बदलने की कोशिश की लेकिन सतर्क भारतीय सैनिकों ने ऐसा नहीं होने दिया। इसी मुद्दे को लेकर एक टीवी चैनल पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बीच तीखी बहस हुई।

डिबेट के दौरान संबित पात्रा ने श्रीनेत को कहा कि इन्हें क्लास अटेंड करने की जरूरत है। ये हेड मिस्ट्रेस हैं इस पर श्रीनेत ने पात्रा को जवाब देते हुए कहा चुप हो जाओ बच्चे। दरअसल, कांग्रेस प्रवक्ता ने सवाल किया कि चीन की तरफ से झड़प के बाद भी प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में चीन का नाम क्यों नहीं ले रहे हैं।

इस सवाल के जवाब पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पीएम मोदी ने 15 अगस्त में विस्तावादी ताकत के बारे में बोला। पीएम मोदी ने एलएसी से लेकर एलओसी तक का जिक्र किया? पीएम मोदी ने कहा कि हमारे जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। इन लोगों को समझ में नहीं आता क्या? पहले इन लोगों को स्कूल अटेंड करना चाहिए बाद में डिबेट करनी चाहिए।

इस पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने जवाब देते हुए कहा स्कूल जब चलेंगे तो अटेंड कर लेंगे आपको भी लेकर चलेंगे। इस पर संबित पात्रा ने कहा आप तो हेड मिस्ट्रेस हैं। संबित पात्रा के बीच में बोलने पर श्रीनेत ने कहा चले अब थोड़ा चुप हो जाओ बच्चे और हेड मिस्ट्रेस को सुन लो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘इससे पहले कि अपनी नजरों में गिरें, जरा नजर उठाकर देख लें,’ ‘बर्बादी’ पर रवीश कुमार का पोस्ट
2 ‘पोलो’ को मिली पहली पोस्टिंग: ओसामा को ढेर कराने से लेकर DMRC की हिफाजत तक करती है डॉग्स की ये नस्ल, जानें खासियत
3 कफील खान पर से कोर्ट ने हटाया एनएसए, पूर्व सांसद ने कहा- योगी के मुंह पर कानून का तमाचा
IPL 2020: LIVE
X