Video: दर्शक के सवाल पर बिफरे संबित पात्रा, बोले- इनका बस चले तो कहें, हमने राम प्रसाद को दाढ़ी लगाकर ओसामा बिन लादेन बनाया

ऑडियंस में बैठे एक शख्स ने संबित पात्रा से सवाल करते हुए कहा कि, संबित पात्रा कह रहे हैं कि बुर्के में धरना प्रदर्शन करने बैठे लोगों ने दंगा फसाद किया। बीजेपी और आरएसएस के लोग सड़क पर निकले फिर दंगा हुआ। इतना कहने पर संबित पात्रा बिफर गए।

भाजपा नेता संबित पात्रा (फाइल फोटो)

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान एक सवाल पर बिदक गए और उन्होंने दर्शक को करारा जवाब दिया। शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को लेकर संबित पात्रा से सवाल पर वह भड़क गए और उन्होंने कहा कि इनका बस चले तो ये लोग कहे कि हमने राम प्रसाद को दाढ़ी लगाकर ओसामा बनाया हुआ है। जब लोग बुर्के में प्रदर्शन करे रहे लोगों ने पत्थरबाजी कि तो हम क्या कहें कि चुन्नी ओढ़कर प्रदर्शन हो कर रहे लोगों ने पत्थरबाजी की।

ऑडियंस में बैठे एक शख्स ने संबित पात्रा से सवाल करते हुए कहा कि, संबित पात्रा कह रहे हैं कि बुर्के में धरना प्रदर्शन करने बैठे लोगों ने दंगा फसाद किया। आपको पता होना चाहिए। ये लोग लगभग 70 दिन से प्रदर्शन कर रहे थे और देश में कहीं दंगा फसाद नहीं हुआ। लेकिन आरएसएस, बजरंग दल, एबीवापी के लोग दो घंटे के लिए निकले और पूरी दिल्ली को जला दिए। शर्म करना चाहिए आपको दिल्ली के लोग माफ नहीं करेंगे।

उस शख्स के ऐसा कहने पर संबित पात्रा ने जवाब देना शुरू किया। देखिए ये तो अच्छा है कि दिल्ली पुलिस ने वो वीडियो ट्वीट कर दिया। वरना ये लोग मानने को तैयार नहीं थे। किन लोगों ने पत्थरबाजी की? ये कह रहे हैं कि बीजेपी, एबीवीपी और बजरंग दल के लोगों ने दंगा किया। जब बुर्के वालों ने पत्थरबाजी की तो क्या कहंगूा कि चुन्नी ओढ़कर लोगों ने पत्थरबाजी की। इनका बस चले तो ये कह दें कि हमने राम प्रसाद को दाढ़ी लगाकर ओसामा बिन लादेन बनाया हुआ था।

बता दें कि दिल्ली हिंसा में अबतक 53 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 200 से ज्यादा लोग घायल हो गए। आम आदमी  पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर आईबी कर्मचारी हत्या और आगजनी का मामला दर्ज किया गया है। आम आदमी पार्टी ने ताहिर को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट