ताज़ा खबर
 

VIDEO: डिबेट में कांग्रेस नेत्री ने पूछा- क्यां गया 56 इंची सीना? BJP प्रवक्ता का जवाब- आपके चच्चा नेहरू ने 78 हजार स्क्वायर Km चीन को गिफ्ट कर दिया था

संबित के बोलने के दौरान रागिनी भी चुप नहीं रहीं, उन्होंने भी लगातार संबित को जवाब दिया। रागिनी ने कहा, ये आपकी सरकार का इंटेलीजेंस फेलियर है। जिसके कारण हमारे सैनिक शहीद हो रहे हैं।

Sambit Patra, India China, Ragini Nayakडिबेट के दौरान संबित पात्रा और रागिनी नायक के बीच तीखी बहस हुई।

हाल में रक्षा मंत्रालय ने अपनी वेबसाइट पर इस बात को स्वीकार किया था कि चीन ने भारतीय सीमा में घुसपैठ की थी हालांकि बाद में वेबसाइट से इसे हटा लिया गया। इस मामले को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार पर हमला कर रही है। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक  ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर निशाना साधा जिसके बाद संबित पात्रा ने भी उनका जवाब दिया।

दरअसल, डिबेट के दौरान संबित पात्रा ने कहा, आपके चचा नेहरू ने चीन को 78 हजार वर्ग किलोमीटर की जमीन चीन को दे दी। क्या कर लिया था आप लोगों ने? बताइए आप लोग, चचा ने चीन को जमीन गिफ्ट कर दी थी तो आप लोगों ने क्या किया था? आज मैं चचा जान को पूरा एक्सपोज करता हूं। इनके जो चचा है इनको आज सात प्रतिशत मिला है। सारे गड़बड़ घोटाले की वजह चचा नेहरू हैं।

संबित के बोलने के दौरान रागिनी भी चुप नहीं रहीं, उन्होंने भी लगातार संबित को जवाब दिया। रागिनी ने कहा,  ये आपकी सरकार का इंटेलीजेंस फेलियर है। जिसके कारण हमारे सैनिक शहीद हो रहे हैं। आप मूर्ख और मंदबुद्धि हैं। आपकी जो सरकार है वो विफल सरकार है। मुझे बातइए  56 इंच का सीना कहां गया? मुझे बताइए लाल आंखें कहां गईं? मुझे बताइए वो दस्तावेज कहां गए? जो ये बता रहे थे कि मोदी सरकार वहां पर सोई पड़ी थी और चीन का अतिक्रमण देश में हो रहा था।

रागिनी ने आगे कहा, जो दस्तावेज हटाए गए वो कहां गए मुझे बताइए। पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर निशाना साधने को लेकर नायक ने कहा कि अरे उस चचा ने तो लोकतंत्र बनाया। उन चचा ने चीन को करारा जवाब दिया था।

Next Stories
1 ‘दिल्ली दंगा में स्पेशल पुलिस कमिशनर का न मानें निर्देश’, हाईकोर्ट का सभी जांच अधिकारियों को आदेश- कानून के मुताबिक करें जांच
2 48MP कैमरे वाला Samsung Galaxy A51 हुआ 2000 रुपये तक सस्ता, जानें नई कीमत
ये पढ़ा क्या?
X