ताज़ा खबर
 

डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता से उलझे कश्मीरी मुस्लिम पैनलिस्ट, पाकिस्तान बॉर्डर पर साथ चलने की दी चुनौती

सलमान निजामी ने एंकर के सवाल पर कहा कि ईलाज वही है जो पिछली सरकारों ने किया जो इंदिरा गांधी ने किया लेकिन टीवी पर ढ़िढोरा नहीं पीटा।

टीवी चैनल पर बहस के दौरान टीवी एंकर ने पैनलिस्ट सलमान निजामी से पूछा कि पाकिस्तान का ईलाज क्या है जिसके बाद बहस का सिलसिला शुरू हुआ। (फाइल फोटो)

जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 के प्रावधान  खत्म किए जाने के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट जग जाहिर है। पाकिस्तान जम्मू कश्मीर के मसले को लेकर विश्व भर में हो हल्ला मचाता फिर रहा है। हालांकि पाकिस्तान को इस मसले पर निराशा ही हाथ लगी है। पाकिस्तान कश्मीर को लेकर अपना अलाप जारी रखे हुए है। इसी कड़ी में टीवी चैनल पर एक बहस के दौरान एंकर के सवाल पर  कश्मीरी मुस्लिम पैनलिस्ट बीजेपी प्रवक्ता से उलझ गए।

यही नहीं उन्होंने पाकिस्तान बॉर्डर पर साथ चलने की चुनौती भी दे डाली। दरअसल टीवी चैनल पर बहस के दौरान टीवी एंकर ने  पैनलिस्ट सलमान निजामी से पूछा कि पाकिस्तान का ईलाज क्या है जिसके बाद  बहस का सिलसिला शुरू हुआ। सलमान निजामी ने एंकर के सवाल पर कहा कि  ईलाज वही है जो पिछली सरकारों ने किया जो इंदिरा गांधी ने किया लेकिन टीवी पर ढ़िढोरा नहीं पीटा। यहां क्या होता है कि पहले कहेंगे पाकिस्तान से युद्ध करेंगे और फिर  टीवी पर इस बात का ढ़िढोरा  पीटते हैं। ऐसा नहीं चलता है। आपको स्ट्रेटजी बनाती होती है।


आपको चुनाव को साइड में रख के देश हित की बात करनी चाहिए। जैस कश्मीर में पहले सरकारों ने किया। आप कश्मीर को इस वक्त जला रहे हैं। इस पर बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि अच्छा! तो कश्मीर जल रहा है। इस पर सलमान निजामी ने कहा हां कश्मीर जल रहा है ना  वहां आतंकी आ  रहे हैं और हमारे सेना के जवानों को मार रहे हैं। आपको जवानों की इतनी फिकर है बताइए हमारे 6 जवान  मर गए पिछले 30 दिनों में।

जो कश्मीरी मुस्लमान हैं और गुज्जर हैं वो भी पाकिस्तान की बंदूक से मारे गए। आप बताइए क्या कश्मीर जल नहीं रहा है क्या? क्या कश्मीर खुशहाल है? यहां से भी पिस रहे हैं वहां से भी पिस रहे हैं। इस पर एंकर ने कहा कि मसला पाकिस्तान है ना। जिसके बाद सलमान निजामी ने कहा कि हां पाकिस्तान है तो मैं कहा रहा चलिए हमारे साथ पाकिस्तान के बॉर्डर पर हम लड़ेगें। हमने लड़ा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सोनिया गांधी का ‘ऑपरेशन क्लीन’, 15 साल के अंदर सांसद रहे कांग्रेसियों का मंगवाया डेटा, दे सकती हैं अहम जिम्मेदारी, मिल रहे संकेत
2 ‘मुस्लिमों के मालिकाना हक से ऊपर है हिन्दुओं का मौलिक अधिकार’, BJP MP ने बताया- कैसे हिन्दुओं के पक्ष में आएगा अयोध्या पर फैसला?
3 पाक आतंकियों ने कश्मीर में जला दिए सेब के कई बागान, 15 साल की मेहनत और इंतजार के बाद हुए थे तैयार
ये पढ़ा क्या?
X