ताज़ा खबर
 

पैनलिस्ट पर बिफरे टीवी एंकर , बोले- आप कुंए से बाहर देख नहीं पाते और कहते हैं कि मुसलमानों के ठेकेदार आप हैं

एंकर का कहना था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर आप भारत के मुसलमानों को इमरान खान के बयान से जोड़ रहे हैं। आप ऐसे लोग हैं जो सामने से कहते हैं कि आप 370 हटाए जाने के हिमायती हैं और पर्दे के पीछे से ऐसे संगठनों की पैरवी करते हैं।

तसलीम रहमानी।

जम्मू कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिए जाने के बाद टीवी डिबेट्स का दौर लगातार जारी है। आर्टिकल 370 के प्रावधान खत्म किए जाने को लेकर बहस  यह हो रही है कि कश्मीर में हालात सामान्य है जबकि विरोधियों का कहना है कि कश्मीर में हालात सामान्य नहीं है और सरकार वहां के हालात को लेकर बातें छिपा रही है। इसी क्रम में एक न्यूज चैनल पर बहस के दौरान टीवी एंकर पैनलिस्ट पर भड़क गए।
टीवी डिबेट के दौरान पैनलिस्ट तसलीम रहमानी पर एंकर भड़क गए।

एंकर का कहना था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर आप भारत के मुसलमानों को इमरान खान के बयान से जोड़ रहे हैं। आप ऐसे लोग हैं जो सामने से कहते हैं कि आप 370 हटाए जाने के हिमायती हैं और पर्दे के पीछे से ऐसे संगठनों की पैरवी करते हैं।इस पर पैनलिस्ट ने कहा कि यह परसेप्शन आप बना रहे हैं। एंकर इसी बात पर भड़क गए और बोले- आप मुंह खोलते हैं तो परसेप्शन क्रिएट हो जाता है। मुझे बताना नहीं पड़ता।

पैनलिस्ट ने एंकर से उल्टा सवाल किया कि आप बताइए अगर आर्टिकल 370 हटाए जाने पर बच्चा बच्चा साथ है तो सब 15 अगस्त को झंडा लेकर साथ क्यों नहीं आए? सरकार ने क्यों वहां पाबंदियां लगा रखी हैं। एंकर ने इसपर जवाब देते हुए कहा कि आपके इलाके से कितने बच्चे झंडा लेकर निकले 370 के खिलाफ? एंकर ने कहा कि आप तसलीम रहमानी कुएं से बाहर देख नहीं पाते उसके बाद आप यह कहते हैं कि सारे मुसलमानों के ठेकेदार आप हैं। या सारे कश्मीरियों की ठेकेदारी आपके पास है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली में ISI के दो आतंकियों की घुसपैठ? हरकत में एजेंसियां, जारी किए स्केच
2 मथुराः बांके बिहारी मंदिर पहुंचीं गवर्नर आनंदीबेन पटेल के सुरक्षा स्टाफ की बंदर ने छीन ली टोपी, फ्रूटी देने पर लौटाई वापस
3 आजम खान पर अब भैंस चोरी की FIR, सपा सांसद पर हैं जमीन हड़पने के दर्जनों केस
यह पढ़ा क्या?
X