ताज़ा खबर
 

Video: अयोध्या मामले पर बहस के दौरान गला फाड़कर चिल्लाने लगा पैनलिस्ट, एंकर ने कराया चुप

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान दो पैनलिस्ट के बीच आपस में तीखी बहस हुई। राम जन्मभूमि को लेकर अपना पक्ष रख रहे शख्स ने भड़क गया जिसके बाद एंकर को चुप कराना पड़ा।

Ram Mandir, BJP, Tv Debate,टीबी डिबेट के दौरान पैनलिस्ट के बीच काफी तीखी बहस हुई। (फोटो- स्क्रीनशॉट)

अयोध्या राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को पूरी हो गई। सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। इस सुनवाई को लेकर बुधवार को मीडिया में काफी चर्चा रही और टीवी चैनल्स पर भी इस मुद्दे को लेकर काफी चर्चा हुई।

इस क्रम में एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान दो पैनलिस्ट के बीच आपस में तीखी बहस हुई। राम जन्मभूमि को लेकर अपना पक्ष रख रहे शख्स ने भड़क गया जिसके बाद एंकर को चुप कराना पड़ा। दरअसल मुस्लिम पक्ष के समर्थक ने  पूछा कि राम सर्वोपरि है कि राष्ट्रवाद सर्वोपरि है? इस वहां बैठे दूसरे पैनलिस्ट भड़क गए और बोले, राम भारत के संदर्भ में भगवान ही नहीं वह राष्ट्र हैं। जौं नहिं दंड करौं खल तोरा। भ्रष्ट होइ श्रुति मारग मोरा। वह सामने बैठे पैनलिस्ट बबलू खान को बोलने नहीं दे रहे थे और गला फाड़कर  चिल्ला रहे थे जिसके बाद एंकर ने उन्हें चुप कराया।

 

बता दें कि बुधवार को सुनवाई पूरी होने से पहले CJI रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पांच-न्यायाधीशों की संविधान पीठ ने 17 अक्टूबर तक समाप्त होने वाले भूमि विवाद मामले में सभी दलीलें मांगी थी। सुनवाई खत्म होने के साथ ही अयोध्या प्रशासन ने 10 दिसंबर तक क्षेत्र में धारा 144 लगा दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 करवाचौथ की पूर्वसंध्या SSP ने सड़क पर जा महिलाओं को सुझाया पति की रक्षा के लिए ‘खास उपाय’, देखें
2 नरेंद्र मोदी सरकार को SC का निर्देश- कश्मीर में बंद और हिसारत पर पेश करें रिपोर्ट
3 अर्थव्यवस्था पर चिदंबरम बोले, ‘अभिजीत बनर्जी के बयान पर नरेंद्र मोदी सरकार को अपराधबोध नहीं’
आज का राशिफल
X