ताज़ा खबर
 

इनको ही पकड़ लीजिए… ये लोग कौम को बदनाम कर रहे हैं, लाइव बहस के दौरान मुस्लिम स्कॉलर पर भड़के पैनलिस्ट

Corona virus: इस्लामिक स्कॉलर को राजनीतिक विश्लेषक ने फटकार लगाई और कहा कि इन जैसे लोगों की वजह से मुस्लिम कौम बदनाम हो रही है।

शोएब जमई पर साथी पैनलिस्ट भड़क गए।

तबलीगी जमात  के मरकज में शामिल हुए लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद  से देश में हड़कंप है। कई जगहों पर ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जहां कई लोग पुलिस के साथ बुरा बर्ताव करने और लॉकडाउन का उल्लंघन करते सामने आए हैं। ऐसे में कई टीवी चैनलों पर बहस का यह मुद्दा बन गया है कि क्या तबलीगी जमात के लोगों की लापरवाही के चलते कोरोना वायरस देश में हावी हो गया।

एक टीवी चैनल पर इस मुद्दे को लेकर बहस हो रही थी। इस दौरान  इस्लामिक स्कॉलर पर राजनीति विश्लेषक बिफर गए और कहा कि ये ही लोग मुस्लिम कौम को बदनाम कर रहे हैं इनको पकड़ लीजिए।

दरअसल, इस्लामिक स्कॉलर तबलीगी जमात के मरकज को डिफेंड कर रहे थे। उनका कहना था कि हरिद्वार में भी लोग गंगा स्नान करने जुटे थे उनको चोरी-चोरी  अलग-अलग राज्यों में पहुंचाया गया।  इस बात पर राजनीति विश्लेषक डॉ एम एच खान भड़क गए और उन्होंने कहा कि इनको शांत कराइए  ये ही लोग इस्लाम  को पूरे मुल्क में बदनाम कर रहे हैं। यह कह रहे हैं कि मोहम्मद शाद बीमार हैं। इनको पता है कि वो कहा है पुलिस को इनको पकड़ना चाहिए।

(27वें मिनट से)

Corona Virus in India Live

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रायल के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा संक्रमित युवा हैं। 42 फीसदी मरीजों की उम्र 21 से 40 साल के बीच है। वहीं, कोरोना संक्रमित 60 साल से ज्यादा की उम्र वाले मात्र 17% हैं। देश में कोरोना वायरस के पिछले 24 घंटों में 525 मामले सामने आए हैं।

Corona Virus in World Live Updates

वहीं, स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आकंड़ों के मुताबिक देश में कोरोना के अबतक 3072 मामले सामने आए हैं। जिसमें से 2784 एक्टिव केस हैं 213 ठीक हो चुके हैं या यहां से जा चुके हैं और जबकि 75 लोगों की मौत हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Ayushman Bharat Yojana लाभार्थियों के लिए राहत! अस्पतालों में COVID-19 की जांच और इलाज होगा मुफ्त
2 Coronavirus से सबसे ज्यादा युवा संक्रमित, 42 फीसदी मरीजों की उम्र 21 से 40 साल के बीच, 60 से ऊपर वाले मात्र 17%
3 मुस्लिम पैनलिस्ट पर भड़के टीवी पत्रकार, बोले- आवाज कम… ना मैं तुम्हारा बड़ा भाई हूं ना छोटा