ताज़ा खबर
 

VIDEO: पैनलिस्ट पर चिल्लाने लगे महंत- बोलें आतंकवादी बाबर आपका आइकन है; मिला जवाब- मुस्लिम नहीं मानते उसे पूर्वज

वीडियो में नजर आ रहा है कि महंत राजू दास कूद्दूसी से कहते हैं कि बोलिए बाबर लूटेरा था, बाबर आतंकवादी था। आप बोलिए बाबर आतंकवादी था, हमारा आइकन आतंकवादी था।

Ayodhya Ram Mandir, TV Grab ,डिबेट के दौरान बाबर पर महंत राजू दास और कूद्दूसी भिड़ गए। इस दौरान दोनों के बीच तीखी बहस हुई। (फोटो-Screengrab)

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान महंत राजू दास और पैनलिस्ट कूद्दूसी के बीच तीखी बहस हुई। इस दौरान महंत राजू दास पैनलिस्ट पर चिल्लाते नजर आए। महंत ने कूद्दूसी से बाबर को आतंकी कहने के लिए कहा और उनपर लगातार चिल्लाते रहे।

दरअसल, राम मंदिर निर्माण की तारीख नजदीक होने के साथ ही टीवी चैनलों पर भी बहस के कार्यक्रमों की झड़ी लगी हुई है। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर यह दोनों आमने सामने आए और जमकर बहस की। वीडियो में नजर आ रहा है कि महंत राजू दास कूद्दूसी से कहते हैं कि बोलिए बाबर लूटेरा था, बाबर आतंकवादी था। आप बोलिए बाबर आतंकवादी था, हमारा आइकन आतंकवादी था। बोलिए ..बोलिए। इस दौरान महंत राजू दास गला फाड़कर चिल्लाने लगे और कूद्दूसी से कहते हैं कि बोलिए बाबर आतंकवादी था। इस पर कूद्दूसी ने कहा , आरे आप बोलने देंगे। इस पर महंत ने जवाब दिया कूद्दूसी साहब आप लगातार बदल जाते हो।

कूद्दूसी अपनी बात रख ही रहे थे कि महंत फिर बीच में बोल पड़े कि आप बोलिए बाबर आतंकवादी था… आप बोलिए। इस पर कूद्दूसी ने कहा, आप सुन ही नहीं रहे हैं। बाबर आतंकवादी ही नहीं बाबर शराबी था और लिवर सिरोसिस के चलते मरा था। उसको मुसलमानों ने कभी अपना पुर्वज नहीं माना। बाबर एक विदेशी था उसको लाने वाले आप थे।

बता दें कि पांच अगस्त को मोदी राम मंदिर का शिलान्यास करेंगे। राम मंदिर के शिलान्यास का मुहुर्त तय हो चुका है और इस समय वहां जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं । प्रधानमंत्री के अलावा मंदिर आंदोलन से जुडे़ पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, भाजपा नेता मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती, विनय कटियार, साध्वी रितंभरा सहित तमाम नेताओं और साधु संतों को आमंत्रित किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डॉक्टर, वकील और CA पर केंद्र मेहरबान, MSME के तहत लोन गारंटी स्कीम में शामिल, 1 लाख करोड़ बंटने के आसार
2 अमर सिंह ने तब नशे में धुत कांग्रेसी मणिशंकर अय्यर की कर दी थी पिटाई, खुद ही सुनाया था किस्सा
3 राज्यसभा MP अमर सिंह का सिंगापुर में निधन, PM मोदी- दुखी हूं; रक्षा मंत्री ने भी जताया शोक
ये पढ़ा क्या?
X