ताज़ा खबर
 

Babri Masjid Demolition Case: आंखें नहीं खोलेंगे तो संविधान की रोशनी नहीं दिखाई देगी हमेशा सब काला रहेगा, भाजपा प्रवक्ता ने ओवैसी को दिया जवाब

गौरव भाटिया ने ओवैसी को कहा कि जब राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया था तब भी इन्होंने उस दिन को काला दिन कहा था। चार्जशीट किसी के आरोपी होने के लिए काफी नहीं है। भाटिया ने ओवैसी को उनके भाई का बयान भी याद दिलाया।

सीबीआई की विशेष अदालत ने छह दिसम्बर 1992 को अयोध्या में बाबरी मस्जिद ढहाए जाने के मामले में बुधवार को फैसला सुनाते हुए सभी आरोपियों को बरी कर दिया। विशेष अदालत ने अपने फैसले में कहा है कि बाबरी मस्जिद ढहाए जाने की घटना पूर्व नियोजित नहीं थी, यह एक आकस्मिक घटना थी। इसी मुद्दे पर एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बीच तीखी बहस हुई। बीजेपी प्रवक्ता ने जवाब देते हुए ओवैसी से कहा कि आंखें नहीं खोलेंगे तो संविधान की रोशनी नहीं दिखाई देगी हमेशा सब काला रहेगा। इस पर उन्होंने भी पलटकर जवाब दिया।

दरअसल, इस मुद्दे को लेकर औवैसी ने कहा कि आज काला दिन है। इस पर गौरव भाटिया ने जवाब दिया कि वे कह रहे हैं कि आज काला दिन है, अगर ये आंखे नहीं खोलेंगे तो संविधान की रौशनी आपको दिखाई नहीं देगी और हमेशा सब काला ही रहेगा। इसके बाद गौरव भाटिया ने ओवैसी को कहा कि जब राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया था तब भी इन्होंने उस दिन को काला दिन कहा था। चार्जशीट किसी के आरोपी होने के लिए काफी नहीं है। भाटिया ने ओवैसी को उनके भाई का बयान भी याद दिलाया।

वहीं, भाटिया के बयान पर एंकर ने जवाब ओवैसी से कहा कि मस्जिद, अनुच्छेद 370 आपके लिए राजनीति है क्या? इस पर ओवैसी ने कहा कि अगर मेरे लिए ये राजनीति होती तो मेरे दो सांसद से 90 सांसद हो जाते और 90  से 180 हो जाते। मेरे लिए मसला इंसाफ का मसला है। रही बात गौरव भाटिया कि तो जब ये समाजवादी पार्टी में थे तो कोई और गाना गाते थे। अब आप बीजेपी में आ गए तो अब आप  और गाना गा रहे हैं मुबाकर हो आपको।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: मैं गई थी और मैंने ढांचा तोड़ा था…जब बाबरी मस्जिद को लेकर सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर मचा था हंगामा
2 बाबरी केस न मिला होता तो पिछले सितंबर मेें ही रिटायर हो गए होते, जाने कौन है सुरेंद्र कुमार यादव
3 बाबरी केस: बहुत से फैसलों में अब तरफदारी भी होती है, ओवैसी ने शेर के जरिए कसा तंज, कांग्रेस बोली- उम्मीद है सरकार देगी चुनौती
IPL 2020 LIVE
X