ताज़ा खबर
 

VIDEO: डिबेट में CWC मीट को संबित पात्रा ने बताया ‘ड्रामा’, ये वैसे ही जैसे ‘रसोड़े में कौन है?’

उन्होंने तुलना करते हुए कहा कि राहुल गाँधी ही राशी हैं। इन्होने कुकर से सारे चने निकाल दिए। सारे चने आपस में लड़कर कुकर से बाहर निकल गए। कांग्रेस में ‘रसोड़े में कौन है’ का खेल चल रहा है।

संबित पात्रा ने कांग्रेस की कार्यसमीति की बैठक को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा। (फाइल फोटो)

टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ के एक एपिसोड की एक क्लिप सोशल मीडिया पर आजकल ट्रेंड में है। इसमें सास के रोल में अभिनेत्री रूपल पटेल अपनी बहुओं से पूछती नजर या रही हैं कि रसोड़े (रसोई) में कौन था। शो के इसी वायरल हो रहे हिस्से का प्रयोग आज सम्बित पात्रा ने काँग्रेस पर हमला करने के लिए किया। उन्होंने राहुल गाँधी की तुलना राशी बहू से की और कांग्रेस को खाली कुकर बताया।

एक टीवी चैनल पर  कांग्रेस कार्यसमीति की बैठक को लेकर बहस के दौरान संबित पात्रा ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए  कहा कि पहले तो कांग्रेसी यह कहते रहे कि कोई चिट्ठी नहीं लिखी गई। इसके बाद उसी चिट्ठी पर मीटिंग बुलाये जाने की बात करने लगे। इसके बाद उन्होंने कहा कि कई सारे कांग्रेसी सोनिया गाँधी के प्रति निष्ठा दिखाते नज़र आये तो कई अन्य राहुल गाँधी के प्रति निष्ठावान दिखे।

इसके बाद उन्होंने वायरल हो रहे संवाद का जिक्र किया और कहा कि कार्यक्रम में सास बहू से पूछ रही होती है कि जब साड़ी पर जूस गिर जाने के बाद मैं नहाने गई। तब तुम चने कुकर पर चढ़ा के मेरे पास आईं। उस समय रसोड़े में कौन था? जवाब में छोटी बहू कहती है की राशी बेन थी। इसके बाद सास ने कहा कि इस राशी ने कुकर से सारे चने निकल दिए और कुकर गैस पे चढ़ा दिया। इसी संवाद को संबित ने कांग्रेस में कल हुई कार्यसमिति की बैठक से जोड़ा।

उन्होंने तुलना करते हुए कहा कि राहुल गाँधी ही राशी हैं। इन्होने कुकर से सारे चने निकाल दिए। सारे चने आपस में लड़कर कुकर से बाहर निकल गए। कांग्रेस में ‘रसोड़े में कौन है’ का खेल चल रहा है।


आपको बता दें कि इन्टरनेट पर ‘रसोड़े में कौन था’ इस समय बहुत ही ट्रेंड कर रहा है। इस पर रैप सांग भी बनाया जा चूका है। अबतक इसे यू ट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं। इसके बाद अब संबित पात्रा के द्वारा के द्वारा राहुल गांधी की तुलना के वीडियो को भी लोग काफी शेयर करके कांग्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं। इसी वीडियो को कुमार विश्वास ने भी अपने ट्विटर हैंडल से साझा करते हुए लिखा है, “जो ज़रा सी पी के बहक गया उसे मय-कदे से निकाल दो,//यहाँ तंग-नज़र का गुज़र नहीं यहाँ अहल-ए-ज़र्फ़ का काम है !

Next Stories
1 Jan Dhan खाते से पेंशन को पीठ पर 105 साल की मां को लेकर पहुंचा शख्स, पर बैंक ने कर दी न, जानें पूरा मामला
2 PNB Scam: दबाव में भगोड़ा नीरव मोदी? वसूली की पहली किश्त में बैंक को मिले 24 करोड़ रुपए
3 COVID-19 से ठीक हुए मरीज को फिर हो सकता है संक्रमण? ICMR चीफ ने दिया ये जवाब
ये पढ़ा क्या?
X