रसौड़े से बाहर निकलिए, कोरोना, चाईना, बेरोज़गारी पर बात कीजिए- कांग्रेस के पवन खेड़ा ने संबित पात्रा को ऐसे घेरा

पवन खेड़ा ने जवाब देते हुए कहा कि इनकी पूरी पार्टी सुबह से लेकर शाम तक कांग्रेस पार्टी में ताक झाक करती रही है। राहुल गांधी के एक ट्वीट पर पूरी कैबिनेट सड़क पर आ जाती है।

Sambit Patra, Pawan Khera, TV Debateकांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर निशाना साधते हुए कई सवाल दागे।

कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर पार्टी के नेताओं की तरफ से लिखे गए पत्र को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान संबित पात्रा ने कहा कि पहले तो कांग्रेसी यह कहते रहे कि कोई चिट्ठी नहीं लिखी गई। इसके बाद उसी चिट्ठी पर मीटिंग बुलाये जाने की बात करने लगे। इसके बाद उन्होंने कहा कि कई सारे कांग्रेसी सोनिया गाँधी के प्रति निष्ठा दिखाते नज़र आये तो कई अन्य राहुल गांधी के प्रति निष्ठावान दिखे।

डिबेट के दौरान संबित पात्रा ने रसोड़े में कौन था वाले वीडियो क्लिप का जिक्र करते हुए कांग्रेस को ट्रोल करते नजर आए।उनके इस बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने निशाना साधते हुए कहा कि रसोड़े से बाहर आइए और चीन बेरोजगारी, कोरोना पर बात कीजिए।

दरअसल, कार्यक्रम के दौरान पात्रा ने कहा कि एक कार्यक्रम में सास बहू से पूछ रही होती है कि जब साड़ी पर जूस गिर जाने के बाद मैं नहाने गई। तब तुम चने कुकर पर चढ़ा के मेरे पास आईं। उस समय रसोड़े में कौन था? जवाब में छोटी बहू कहती है की राशी बेन थी। इसके बाद सास ने कहा कि इस राशी ने कुकर से सारे चने निकल दिए और कुकर गैस पे चढ़ा दिया। इसी संवाद को संबित ने कांग्रेस में कल हुई कार्यसमिति की बैठक से जोड़ा।  उन्होंने तुलना करते हुए कहा कि राहुल गाँधी ही राशी हैं। इन्होने कुकर से सारे चने निकाल दिए। सारे चने आपस में लड़कर कुकर से बाहर निकल गए। कांग्रेस में ‘रसोड़े में कौन है’ का खेल चल रहा है।

पवन खेड़ा ने जवाब देते हुए कहा कि इनकी पूरी पार्टी सुबह से लेकर शाम तक कांग्रेस पार्टी में ताक झाक करती रही है। राहुल गांधी के एक ट्वीट पर पूरी कैबिनेट सड़क पर आ जाती है। ये सब छोड़िए संबित पात्रा जी रसोड़े से बाहर निकलकर पेट्रोल के दामों को देख लीजिए। छोटे व्यापारी की मुसीबत को देख लीजिए। कोरोना का कहर देख लीजिए। चीन ने इतना बड़ा कब्जा कर लिया है उसको जरा देख लीजिए। रसोड़े से बाहर आइए, अब रसोड़े से बाहर आने का समय आ गया है कब तक आप रसोड़े में जान गंवाते रहेंगे।

Next Stories
1 ‘SC/ST को महादलित या कोई अलग कैटगरी में बांट सकते हैं राज्य, दे सकते हैं अलग कोटा’, 16 साल पुराने केस में SC का फैसला
2 ‘खाली कुकर गैस पर चढ़ाना अप्रिय घटना है’, पीएम मोदी की मिमिक्री का वीडियो हो रहा वायरल
3 ‘मेरा कसूर बस इतना है कि मैंने सुशांत से प्यार किया’, टीवी इंटरव्यू में रिया ने तोड़ी चुप्पी, SSR के पिता बोले- ‘हत्यारिन है वो’
यह पढ़ा क्या?
X