ताज़ा खबर
 

गश्ती को लेकर बोले कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता तो ज़बरदस्ती चुप कराने लगे संबित पात्रा, कहा- जनता आपको सुनना नहीं चाहती

कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने पूछा, 'Pangong Tso में फिंगर 4 और फिंगर 8 के बीच पेट्रोलिंग क्यों नहीं हो रही? इसी सवाल को लेकर दोनों के बीच बहस हो रही थी। गुप्ता ने मैप दिखाते हुए कहा कि देखिए पंगोग त्सो में क्या हाल है?

Sambit Patra, China, Rohan Guptaगलवान घाटी को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हुई।

भारत चीन के बीच सीमा विवाद को लेकर टीवी चैनलों पर बहस का दौर जारी है। एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता के बीच तीखी बहस हुई। इस दौरान संबित पात्रा ने रोहन गुप्ता से कहा कि आपको किसी पर भरोसा नहीं है तो आप शी जिनपिंग को फोन लगाइए। इस दौरान पात्रा ने उन्हें चुप कराने की कोशिश भी की और कहा कि जनता ना आपको सुनना चहाती है ना देखना चाहती है।

दरअसल, कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता  ने पूछा, ‘Pangong Tso में फिंगर 4 और फिंगर 8 के बीच पेट्रोलिंग (गश्त) क्यों नहीं हो रही? इसी सवाल को लेकर दोनों के बीच बहस हो रही थी। गुप्ता ने मैप दिखाते हुए कहा कि देखिए पंगोग त्सो में क्या हाल है? इस पर संबित पात्रा ने कहा कि देश की जनता आपकी आवाज सुनना भी नहीं चाहती है, आपका चेहरा भी नहीं देखना चाहती है। जो लोग देश में रहकर देश का खाकर चीन का गुणगान करते हैं उनकी आवाज नहीं सुनना चाहती है।

ना आपको सर्जिकल स्ट्राइक पर भरोसा था, ना आपको एयर स्ट्राइक पर भरोसा है, ना आपको प्रधानमंत्री पर भरोसा है, ना आपको इंडियन आर्मी पर भरोसा है, किसपर भरोसा है आपको? पूछिए शी जिनपिंग से फोनकर अगर आपको किसी पर भरोसा नहीं है तो। इस दौरान संबित पात्रा से रोहन गुप्ता ने कहा कि

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अहले सुबह लद्दाख पहुंच गए। एलएसी पर जारी भारत-चीन की तनातनी के बीच पीएम ने यह दौरा अचानक किया। मोदी ने लद्दाख के नीमू में सेना, वायुसेना और आईटीबीपी के जवानों से बातचीत की। 11000 फीट की ऊंचाई पर स्थित इस जगह पर दुनिया की सबसे कठिन पहाड़ियां हैं। पीएम के साथ इस मौके पर चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत और आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे मौजूद रहे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Earthquake Today: दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.5 थी तीव्रता
2 27 जून, 2017 को बोले थे योगी आदित्‍य नाथ- यूपी को माफिया, गुंडों से मुक्त करेंगे; आज कानपुर में गुंडों से मुठभेड़ में आठ पुलिसवाले शहीद
3 शिवसेना का केंद्र पर निशाना, कहा- नोटबंदी और आर्टिकल 370 हटने से भी नहीं बदले कश्मीर के हालात
ये पढ़ा क्या?
X