ताज़ा खबर
 

टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता गाने लगे गाना तो वाह-वाह कह उठे बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा

संजय झा ने कहा कि मुंबई के लोग मुद्दे पर चुनाव लड़ते हैं और बीजेपी को लोग नकार देंगे। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि बीजेपी 240 से ज्यादा सीटें जीतेगी। इस दौरान संबित पात्रा ने कहा कि संजय झा कांग्रेस के जेनिफर लोपेज हैं।

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव 2019 में कुछ दिन शेष है। ऐसे में टीवी चैनलों पर राजनीतिक पार्टियों के प्रवक्ता पहुंच रहे हैं और अपनी अपनी पार्टी की बखान कर जीत का दावा कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस नेता संजय झा के बीच मजेदार बहस हुई। इस दौरन कांग्रेस नेता संजय झा ने बीजेपी के खिलाफ गाना गाया और बीजेपी पर महाराष्ट्र में कुशासन का ठीकरा फोड़ते हुए निशाना साधा।

संजय झा ने कहा कि मुंबई के लोग मुद्दे पर चुनाव लड़ते हैं और बीजेपी को लोग नकार देंगे। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि बीजेपी  240 से ज्यादा सीटें जीतेगी। इस दौरान संबित पात्रा ने कहा कि संजय झा कांग्रेस के जेनिफर लोपेज हैं। लोगों के तरफ देखते हुए कहा कि आप लोग जानते नहीं है इन्होंने एक बार खुद को जेनिफर लोपेज बताया था।

गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज्य की 288 सीटों में से 150 पर बीजेपी और 124 पर शिवसेना लड़ेंगी। वहीं 14 सीटें एनडीए के साथी दलों के लिए छोड़ी गई हैं। वहीं कांग्रेस- एनसीपी एक साथ चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि इसी महीने महाराष्ट्र और हरियाणा में विधान सभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस को अंतर्कलह से  नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। दोनों राज्यों में 21 अक्टूबर को मतदान होगा और 24 को मतगणना होगी।

Next Stories
1 रेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद और पीड़ित छात्रा का होगा ऑडियो मिलान, कोर्ट ने दिए वॉयस सैम्पल लेने के निर्देश
2 बाबा रामदेव की पतंजलि दो पायदान नीचे खिसकी, वित्तीय हालत खस्ता होने के बाद क्रेडिट रेटिंग कंपनी ने दिया निगेटिव रैंक
3 दो महीने बाद नजरबंद पार्टी अध्यक्ष और उपाध्यक्ष से मिल पाएंगे नेशनल कॉन्फ्रेन्स के नेता, J&K सरकार ने दी इजाजत
ये पढ़ा क्या?
X