ताज़ा खबर
 

VIDEO: शो में भड़के AAP नेता ने BJP को बताया ‘भारत जलाओ पार्टी’; प्रेम शुक्ला का जवाब- चड्ढा जी, आप अपनी चड्ढी न गीली करें…

बीजेपी नेता से जवाब मांगा गया तो राघव चड्ढा बीच में बोलने लगे इस पर बीजेपी नेता ने कहा कि इनको पहले ये दंगा कराने वाले लोगों को शांत कराइए और इनसे कहिए बीच में ना बोले।

Aam Admi Party, BJP, Raghav Chadhha, Prem Shukla,BJP नेता प्रेम शुक्ला और AAP नेता राघव चड्ढा ।

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी नेता और आम आदमी पार्टी के बीच तीखी बहस हुई। आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने बीजेपी का नाम भारत जलाओ पार्टी कहा तो बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने चड्ढा जी आप अपनी चड्ढी गिली ना करें।

दरअसल, टीवी एंकर वे पूछा कि ताहिर हुसैन कहां हैं। इस पर चड्ढा ने कहा कि हमें क्या पता वो कहां हैं। पुलिस पता करेगी और अगर वह दोषी हैं तो उनको दोगुनी तीन गुना सजा मिलनी चाहिए।

इस दौरान सवाल पर बीजेपी नेता से जवाब मांगा गया तो राघव चड्ढा बीच में बोलने लगे इस पर बीजेपी नेता ने कहा कि इनको पहले ये दंगा कराने वाले लोगों को शांत कराइए और इनसे कहिए बीच में ना बोले। एंकर ने कहा कि आप बताइए कि पुलिस ने जिनके घर से खतरनाक चीज बरामद हुई पुलिस उनको क्यों नहीं गिरफ्तारी की। इस पर राघव चड्ढा ने कहा कि और उसमें यह भी जोड़ लीजिए कि कपिल मिश्रा को क्यों गिरफ्तार नहीं किया गया।

प्रेम शुक्ला ने कहा कि आम आदमी पार्टी आतंकवादी पार्टी है। इस पर राघव चड्ढा ने कहा  कि भारत जलाओ पार्टी क्यों नहीं बता रही है कि अनुराग ठाकुर और कपिल मिश्रा को क्यों गिरफ्तारी हुई। इस पर प्रेम शुक्ला भड़क गए और बोले  कि चड्ढा जी आप अपनी चड्ढी गिली मत कीजिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Khelo India University Games में दिखा दुती चंद का कमाल! 100 मीटर डैश में जीता गोल्ड
2 2012 दिल्ली गैंगरेपः फांसी से ऐन पहले 2 दोषियों का दांव, अक्षय ने फिर दी दया याचिका; राहत को पवन पहुंचा दिल्ली HC
3 Delhi Violence: पहले दिया भड़काऊ भाषण, अब बोले शहीद के परिजनों को देंगे एक महीने की सैलरी, ट्रोल्स के निशाने पर आए बीजेपी सांसद
ये पढ़ा क्या?
X