ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी पैनलिस्ट बोले- कश्मीरी लोग कैद हैं, उन्हें रिहा करें, एंकर ने कहा- आपका क्या लेना देना ?

दरअसल ट्रंप और पीएम मोदी की मुलाकात के कुछ देर के बाद ही इमरान खान एक संबोधन में बोले की भारत ने कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लेकर ऐतिहासिक गलती कर दी।

डिबेट के दौरान टीवी एंकर पाकिस्तान गेस्ट पर कश्मीर के मुद्दे पर भड़क गए।

जम्मू कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिए जाने के बाद पाकिस्तान की बौखलाहट अभी तक शांत नहीं हुई है। पाकिस्तान के नेताओं द्वारा भारत को गीदड़भभकी देने का सिलसिला रुक नहीं रहा है। इसी क्रम में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी युद्ध की चेतावनी दी है। दरअसल ट्रंप और पीएम मोदी की मुलाकात के कुछ देर के बाद ही इमरान खान एक संबोधन में बोले की भारत ने कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लेकर ऐतिहासिक गलती कर दी। इमरान ने धमकी देते हुए कहा कि अगर भारत- पाकिस्तान के बीच युद्ध हुआ तो इसका प्रभाव विश्व स्तर पर तक होगा। परमाणु युद्ध में कोई भी नहीं जीतता है।

इससे न केवल विनाश होगा बल्कि पूरे विश्व को इसका परिणाम भुगतना होगा। अब इसे देखना अंतरराष्ट्रीय समुदाय का काम है। इमरान खान के इस बयान के बाद टीवी चैनल पर इस मुद्दे को लेकर बहस हुई। इस दौरान पाकिस्तान के पैनलिस्ट ने कहा कि भारत के लोगों ने कश्मीर के लोगों कैद कर रखा है और उन्हें रिहा करना चाहिेए।


इसपर टीवी एंकर भड़क गए। टीवी एंकर ने पाकिस्तानी पैनलिस्ट से कहा कि आप सवाल का जवाब नहीं दे रहे हैं। जो आप से पूछा गया वो आपने बताया नहीं आप बताइए कि कश्मीर भारत का हिस्सा है यह हमारे घर की बात है आपको इससे क्या मतलब?

Next Stories
1 अटल बिहारी वाजपेयी के आवास में शिफ्ट हुए गृहमंत्री अमित शाह, पूर्व PM के निधन बाद परिवार ने छोड़ दिया था बंगला
2 चर्चा में UP गवर्नर आनंदीबेन पटेल: योगी आदित्यनाथ सरकार से लिया नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं का हिसाब
3 VIDEO: बुजुर्गों ने किया स्कूल का रियूनियन, सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना 70 साल की महिला का डांस
ये पढ़ा क्या?
X