ताज़ा खबर
 

कश्मीर के मुद्दे पर पैनलिस्ट बोला- इंजेक्शन लगा है, इनकी अय्याशियां खत्म हुई तो आपको तकलीफ क्यों हो रही है?

सामाजिक कार्यकर्ता अशोक पंडित एक न्यूज डिबेट के पैनलिस्ट पर भड़क गए और बोले कि कश्मीर के नेताओं की अय्याशियां खत्म हो रही है तो आप लोगों को तकलीफ क्यों हो रही है?

Author नई दिल्ली | Updated: August 19, 2019 9:10 PM
Aaj Tak TV पर बहस के दौरान अशोक पंडित पैनलिस्ट पर भड़क गए।

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के प्रावधान खत्म किए जाने के बाद बहस का दौर लगातार जारी है। जेएनयू की पूर्व छात्रा व कश्मीरी नेता शेहला रशीद ने विवादित ट्वीट करते हुए सेना पर घाटी में लोगों पर अत्याचार करने का आरोप लगाया। उन्होंने एक के बाद एक 10 ट्वीट किए। जिसके बाद उन पर कश्मीर को लेकर गलत खबर फैलाने के आरोप को लेकर मामला दर्ज कराया गया है।

इसी कड़ी में न्यूज चैनल पर बहस उनके बयान को लेकर बहस हो रही है। एक न्यूज चैनल पर इसी मुद्दे को लेकर बहस हो रही थी। इस दौरान सामाजिक कार्यकर्ता अशोक पंडित एक न्यूज डिबेट के पैनलिस्ट पर भड़क गए और बोले कि कश्मीर के नेताओं की अय्याशियां खत्म हो रही है तो आप लोगों को तकलीफ क्यों हो रही है?

दरअसल टीवी एंकर के सवाल के बाद अशोक पंडित शेहला राशिद के ट्वीट पर काफी खफा नजर आए। उन्होंने कहा कि 70 साल से जम्मू कश्मीर और लद्दाख के लोग परेशान थे और परेशान हैं इसके लिए अब्दुल्ला फैमिली इसके लिए जिम्मेदार है। कांग्रेस फैमिली इसके लिए जिम्मेदार है। मुफ्ती परिवार इसके लिए जिम्मेदार है। तो चीजें जब अपने हाथ में आई हैं और काबू में आई हैं और जब इनको इंजेक्शन लग रहा है, जब इनके खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है।

जब इन लोगों की अय्याशियां खत्म हो रही हैं तो आपको तकलीफ क्यों हो रही है? इफ्तिकार मिसगर ने इसके बाद उनका जवाब देते हुए सवाल पूछा लेकिन अशोक पंडित चुप नहीं हुए और उनसे लगातार सवाल पूछते रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सॉलिसिटर जनरल की पत्नी का मोबाइल फोन छीन फरार हुए बदमाश
2 L&T चेयरमैन ने ‘मेक इन इंडिया’ को बताया फ्लॉप! रोजगार सृजन नहीं होने के लिए इन कारणों को बताया जिम्मेदार
3 IRCTC Indian Railways: इस रूट पर दूसरे डबल डेकर UDAY Express का तोहफा, जानें टाइमिंग और बाकी डिटेल्स