ताज़ा खबर
 

मुस्लिम पैनलिस्ट बोले- अफवाह फैलाई जा रही है, एंकर बोले- जब देश में शाहीन बाग खड़ा कर सकते हैं तो ऐसे अफवाह भी रोकिए

corona Virus: जमई के एक सवाल के जवाब में टीवी एंकर ने कहा कि देशभर में जब आप शाहीन बाग जैसी कई जगहें खड़ी कर सकते हैं तो फिर ऐसी अफवाहों को रोकने के लिए आगे क्यों नहीं आ सकते।

शोएब जमई पर टीवी एंकर बिफर गए।

कोरोना वायरस के संक्रमण से देशभर में संकट छाया हुआ है। ऐसे में कई जगहों से डॉक्टरों और पुलिसवालों पर हमले की बात सामने आई है। जिसके बाद कोरोना वायरस के बीच हिंदू मुस्लिम बहस भी छिड़ गई है। एक टीव चैनल पर बहस  के दौरान मुस्लिम स्कॉलर शोएब जमई और टीवी एंकर के बीच तीखी बहस हुई। जमई के एक सवाल के जवाब में टीवी एंकर ने कहा कि देशभर में जब आप शाहीन बाग जैसी कई जगहें खड़ी कर सकते हैं तो फिर ऐसी अफवाहों को रोकने के लिए आगे क्यों नहीं आ सकते।

दरअसल, सुबुही खान ने कहा कि  डॉक्टरों पर हो रहे हमले पर लोगों को अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए। मौन  समर्थन भी तोड़ना चाहिए। इस पर एंकर ने शोएब जमई ने पूछा कि कौन तोड़ेगा ये चुप्पी।

Coronavirus LIVE News Updates

इस पर शोएब जमई ने जवाब देते हुए कहा कि, देखिए, डॉक्टर ने कहा कि पहले भी पांच दिन से डॉक्टर सैंपलिंग कर रहे थे। ऐसे में ये देखना चाहिए कि ये हमला अचानक से क्यों हुआ। इस पर एंकर ने कहा कि बहुत सारी अफवाह फैलाई जा रही है। आपको ऐसी अफवाह रोकने की जरूरत है। अगर आप मानते हैं कि आप देशभर में शाहीन बाग खड़ा कर सकते हैं तो आपको ऐसी ताकत का इस्तेमाल अफवाहों को रोकने के लिए किया जाना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्‍तराखंड में फंसे 1800 लोगों को बसें भेज कर गुजरात लाएगी रूपाणी सरकार, उत्‍तराखंड सरकार पर लग चुके हैं लॉकडाउन उल्‍लंघन के आरोप
2 कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच अपने परिवारों के साथ रामनवमी मनाने मंदिर पहुंचे तेलंगाना के दो कैबिनेट मंत्री
3 Delhi Violence: हिंसा की साजिश के आरोप में जामिया यूनिवर्सिटी का छात्र मीरान हैदर गिरफ्तार, JCC ने की रिहाई की मांग