ताज़ा खबर
 

मौलाना ने कहा- देश की जनता को जिससे तकलीफ होगी उस शख्स को स्वीकार नहीं करेंगे, एंकर ने कहा- आप तो सरकार को स्वीकार नहीं कर रहे

उनकी इस बात पर अंसार रजा ने जवाब देना शुरू किया। इस पर अंसार रजा ने कहा कि अजनिवेश अवस्थी जी ने इतना प्यारा झूठ बोला कि आप पकड़ भी नहीं पाए।

अंसार रजा (फोटो-फाइल)

शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। टीवी चैनल्स पर भी इसे लेकर नेता  और जानकार अपनी राय रख रहे हैं। एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान एंकर  पैनलिस्ट पर बिफर गए और बोले आप लोग तो सरकार को स्वीकर नहीं कर रहे हैं।

दरअसल, एक पैनलिस्ट ने अपने तर्क में कहा कि लोग बहुत कहते हैं हिंदू मुस्लिम भाईचारा। मैं इसी देश में पूछना चाहता हूं कि 30 साल पहले जब कश्मीर से पांच लाख हिंदू निकाले गए उनके लिए कोई मोमबत्ती तक नहीं जलाई गई। कोई शाहीन बाग नहीं हुआ। उस दिन देखता मैं कि हिंदू-मुस्लिम भाईचारा कहां था।

उनकी इस बात पर अंसार रजा ने जवाब देना शुरू किया। इस पर अंसार रजा ने कहा कि अजनिवेश अवस्थी जी ने इतना प्यारा झूठ बोला कि आप पकड़ भी नहीं पाए। इन्होंने ये कहा कि ये प्रदर्शन रोहिंग्याओं के लिए हो रहा है। इतना सरासर झूठ ना बोलिए कि यह रोहिंग्याओं के लिए यह प्रदर्शन हो रहा है।


(27वें मिनट से)

हम अपने देश में किसी भी ऐसे आदमी को स्वीकार नहीं करेंगे जिससे देश के 125 करोड़ लोग परेशान हों। इस बात पर तपाक से टीवी एंकर बोले कि आप लोग तो सरकार को भी स्वीकार नहीं कर रहे हैं।इस पर अंसार रजा ने कहा कि कौन सी सरकार।

इस पर टीवी एंकर ने कहा कि मौजूदा सरकार को जिसे लेकर आए दिन आप चैलेंज करते रहते हैं कि, मैं चैलेंज करता हूं नरेंद्र मोदी, मैं चैलेंज करता हूं अमित शाह को।इसके बाद एंकर ने कहा कि आप सरकार को तो स्वीकार नहीं कर पाए बाहरी लोगों को क्या स्वीकार करेंगे।

Next Stories
1 Namaste Trump: नरेंद्र मोदी-डोनाल्ड ट्रंप के रोड शो में सीएम विजय रूपाणी की कार को भी एंट्री नहीं, यूएस सीक्रेट सर्व‍िस ने किया मना
2 बेटे आदित्य के साथ नरेंद्र मोदी से मिले उद्धव ठाकरे, कहा- सीएए से डरने की जरूरत नहीं, एनआरसी नहीं ला रहे पीएम
3 शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों पर बोले केरल के राज्यपाल- सड़क पर बैठ दूसरों पर थोप रहे अपने विचार, ये भी एक किस्म का आतंकवाद
ये पढ़ा क्या?
X