ताज़ा खबर
 

मुस्लिम पैनलिस्ट बोले- सरकार को शाहीन बाग में मास्क बांटना चाहिए, एंकर का तंज- सैलरी ना बांध दें वहां बैठने वालों की?

मुस्लिम पैनलिस्ट ने कहा कि सरकार को शाहीन बाग का ध्यान रखना चाहिए और लोगों को मास्क और सैनेटाइजर इत्यादि दिए जाने चाहिए। जमई के इस बात पर एंकर बिफर पड़े और उन्होंने कहा कि सरकार वहां बैठे लोगों के लिए सैलरी ना बांध दे?

शोएब जमई पर टीवी एंकर बिफर गए।

कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद से शाहीन बाग खाली कराने को लेकर कई विशेषज्ञों ने खाली करने की राय दी है। कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस के चलते लोगों के लिए यहां भी स्वास्थ्य संबंधित जोखिम सामने आ सकता है। इस मुद्दे पर टीवी  चैनलों पर भी काफी  डिबेट हो रही है।

इसी कड़ी में एक चैनल पर टीवी डिबेट के दौरान मुस्लिम पैनलिस्ट ने कहा कि सरकार को शाहीन बाग का ध्यान रखना चाहिए और लोगों को मास्क और सैनेटाइजर इत्यादि दिए जाने चाहिए। जमई के इस बात पर एंकर बिफर पड़े और उन्होंने कहा कि सरकार वहां बैठे लोगों के लिए सैलरी ना बांध दे?

दरअसल, शोएब जमई ने कहा कि मुझे लगता है कि सरकार को भी इसपर ध्यान देना चाहिए , चूंकि लोकतंत्र है और लोकतंत्र में विरोध प्रदर्शन होना चाहिए। सरकार की जिम्मेदारी थी कि वहां मास्क बांटे जाए। वहां सैनेटाइजर बांटे जाए। वहां चेक अप की व्यवस्था हो। इस पर  एंकर ने तंज कसते हुए कहा कि अच्छा तो सैलरी ना बांध दे वहां पर हर दिन बैठने वालों की।

सरकार ने आपको नौकरी पर रखा है क्या धरना देने के लिए? दफ्तरों में बांट रही है सरकार जहां कर्मचारी आता है नौकरी करने के लिए। लेकिन आप अगर धरने पर बैठेंगे तो उम्मीद करेंगे पेंशन भी बांट दिया जाए और साथ में जीवन बीमा भी दिया जाए साथ में तनख्वाह के।

 

Next Stories
1 70 साल का कलंक मिटाया, अब राजधर्म निभा रहे पीएम मोदी, जम्मू-कश्मीर पर लोकसभा में बोले केंद्रीय मंत्री
2 Coronavirus: विदेश में कोरोनावायरस से संक्रमित हैं 276 भारतीय, सबसे अधिक ईरान में
3 शपथ लेने से पहले ही राज्यसभा की वेबसाइट पर दिखा जस्टिस रंजन गोगोई का नाम, बाद में हटाया
ये  पढ़ा क्या?
X