ताज़ा खबर
 

टीवी एंकर पर भड़की बीजेपी प्रवक्ता, बोलीं- जब आप ही को बोलना है तो मुझे क्यों बुलाया है…

अनिला अपना जवाब पूरा नहीं कर पाईं थी कि एंकर ने एक और सवाल दाग दिया जिसके बाद बीजेपी प्रवक्ता टीवी एंकर पर भड़क गईं और बोलीं- जब आप ही को बोलना था तो मुझे क्यों बुलाया?

Author नई दिल्ली | Updated: October 23, 2019 8:57 PM
टीवी एंकर चित्रा त्रिपाठी और बीजेपी प्रवक्ता अनिला सिंह के बीच तीखी बहस हुई।

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुई हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद से ही सियासत गर्म है। पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। टीवी चैनल पर इस मामले को लेकर अभी भी बहस जारी है। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता अनिला सिंह AIMIM के प्रवक्ता आसिम वकार के बीच तीखी बहस हुई।

इस दैरान बीजेपी प्रवक्ता जवाब दे रही थी तो टीवी एंकर ने उनसे सवाल करने लगीं। अनिला अपना जवाब पूरा नहीं कर पाईं थी कि एंकर ने एक और सवाल दाग दिया जिसके बाद बीजेपी प्रवक्ता टीवी एंकर पर भड़क गईं और बोलीं- जब आप ही को बोलना था तो मुझे क्यों बुलाया?

दरअसल, एंकर ने आसिम वकार से पूछा कि कमलेश तिवारी की हत्या के पीछे कट्टरवाद का जहर है या आपको कोई और वजह नजर आती है। इस पर वकार ने कहा कि किसने मारा है यह तो कानून तय करेगा प्रशासन तय करेगा लेकिन आपने जैसा कहा कि यह मामला सुलझ गया है। मुझे नहीं लगता है कि मामला सुलझ गया है। क्योंकि कमलेश तिवारी की मां और उनका भतीजा शुरू से कह रहे थे कि उनकी हत्या के पीछे बीजेपी नेता का हाथ है।

उनका परिवार लगातार कह रहा था कि  शिव कुमार गुप्ता ने हत्या कराई है । ऐसे में उन्हें कम से कम दो चार घंटे के लिए ही पुलिस स्टेशन बुलाया जाना चाहिए था। कम से कम परिवार वालों के लिए पूछताछ तो करनी चाहिए थी। मैंने पहली बार इस तरह से पुलिस को काम करते देखा है। पता नहीं पुलिस पर कौनसा दबाव है। ना पुलिस सुनने को तैयार ना सरकार सुनने को तैयार क्या करें वो लोग बिचारे।

वकार के इस आरोप का जवाब लेने के लिए एंकर ने बीजेपी प्रवक्ता अनिला सिंह का रुख किया। उन्होंने कहा कि वकार कह रहे हैं कि कमलेश तिवारी के परिवार ने जो आरोप लगाया पुलिस ने उनके आरोप के आधार पर तफ्तीश नहीं की क्यों?

इस बात पर अनिला सिंह ने वकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वकार जिस दल से आते हैं उस दल की सोच कैसी है यह बताने की जरूरत नहीं। ये लोग सिर्फ कट्टरवादिता फैला रहे हैं। इन्हें जहां मौका मिल ये कट्टरवाद फैला रहे हैं।  डिवाइड एंड रूल ऐसे देश आगे बढ़ेगा? इस पर एंकर ने पूछा चलिए ये तो कट्टरवादिता फैला रहे हैं लेकिन ये बताइए सरकार की क्या जिम्मेदारी है। अगर कमलेश तिवारी को अपनी हत्या का डर दिखाई दे रहा था तो आपने उनकी सुरक्षा क्यों हटा ली। 2017 से वह लगातार बड़े-बड़े अधिकारियों को चिट्ठी लिख रहे थे। क्यों हटाई गई उनकी सुरक्षा। सरकार ने क्यों किया ऐसा।

इस पर अनिला सिंह ने कहा कि सरकार को क्या करना है क्या नहीं यह सरकार को मालूम है। इस पर टीवी एंकर उन्हें जवाब देने लगी तो अनिला सिंह ने कहा कि पहले मेरी बात तो सुन लीजिए।अगर आप ही बोलेंगी तो मुझे क्यों आमंत्रित किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पूर्व CM हरीश रावत के खिलाफ CBI ने दर्ज किया केस, BJP के मंत्री का भी नाम; MLA की खरीद फरोख्त से जुड़ा है मामला
2 कौन हैं सुभाष चोपड़ा, जो बनाए गए दिल्ली कांग्रेस चीफ? कीर्ति आजाद को मिली यह जिम्मेदारी
3 Vidhan Sabha Election Results 2019: जानें टीवी पर कहां-कैसे देख सकते हैं महाराष्ट्र-हरियाणा चुनाव के नतीजे