ताज़ा खबर
 

AIMIM विधायक बोले- CAA का पूरा देश विरोध कर रहा है, जवाब में बोले BJP नेता- ओवैसी पूरे देश की ठेकेदारी लेकर बैठे हैं क्या?

वारिस पठान ने इस कानून को लेकर कहा कि देश भर में इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इस पर बीजेपी नेता केके शर्मा झल्ला गए और बोले की कुछ लोगों के सड़क पर उतरने से सब लोगों को इसका विरोध करना नहीं कह सकते।

KK Sharma, Waris Pathan, News in hindiकेके शर्मा और वारिस पठान के बीच संशोधित नागरिकता कानून को लेकर तीखी बहस हुई।

संशोधित नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर देश में विरोध प्रदर्शन जारी है।  विपक्षी पार्टियां इस कानून का विरोध कर रही हैं और केंद्र सरकार को इस मुद्दे पर घेरने की कोशिश कर रही हैं। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी नेता और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) विधायक वारिस पठान  के बीच तीखी बहस हुई।

वारिस पठान ने इस कानून को लेकर कहा कि देश भर में इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इस पर बीजेपी नेता केके शर्मा झल्ला गए और बोले की कुछ लोगों के सड़क पर उतरने से सब लोगों को इसका विरोध करना नहीं कह सकते। ओवैसी ने पूरे देश की ठेकेदारी ले रखी है क्या।

 


दरअसल बहस इस मुद्दे पर हो रही थी कि पीएम मोदी ने कहा कि एनआरसी  की चर्चा हो नहीं रही है। वहीं अमित शाह ने कहा कि जब एनआरसी लाएंगे तो बता देंगे पूरे देश में एनआरसी ले आ रहे हैं। इस पर बीजेपी नेता का कहना था कि दोनों को जोड़कर देखने की जरूरत नहीं है।

बता दें कि पीएम मोदी ने आभार रैली के दौरान कहा कि एनआरसी और नागरिकता संशोधित कानून पर भ्रम फैलाया जा रहा है। उन्होंने  कहा कि  हमने किसी से नहीं पूछा कि आपका क्या धर्म है? फिर क्यों कुछ लोग झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं, देश को गुमराह कर रहे हैं। आज जो ये लोग कागज-कागज, सर्टिफिकेट-सर्टिफिकेट के नाम पर मुस्लिमों को भ्रमित कर रहे हैं।

Next Stories
1 एक भी डिटेंशन सेंटर नहीं- रामलीला मैदान में बोले पीएम; असम में 6 हैं- लोकसभा में सरकार ने बताया था
2 दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को लेकर साधा निशाना
3 ‘भारत के युवाओं, मोदी और शाह ने आपके भविष्य को बर्बाद कर दिया है’, राहुल गांधी ने भाजपा पर किया हमला
ये पढ़ा क्या?
X