VIDEO: डिबेट में पाक पैनलिस्ट के जवाब पर भड़की एंकर, बोलीं- कौन सी जहरीली चीज खाते हो?

डिबेट के दौरान एंकर पाकिस्तानी पत्रकार उमर अल्ताफ पर भड़क गईं। इस दौरान उन्होंने पत्रकार और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को जमकर घेरा।

Aaj Tak, Halla Bol, Anjana Om Kashyap, terrorism, BJP, Mehbooba mufti, live debate, Aaj Tak Live Debate, Pakistani, navjot singh Sidhu,Pakistan, Captain Amarinder Singh, pekistan, punjab, kartarpur, imran khan, pti, india pakistan
एंकर अंजना ओम कश्यप और पाकिस्तानी पत्रकरा उमर अल्ताफ।

पाकिस्तान ने करतारपुर कॉरिडोर को लेकर एक वीडियो जारी किया है जिसपर विवाद खड़ा हो गया है। वजह है वीडियो में जरनैल सिंह भिंडरावाला दिखाई दे रहे हैं। मेजर शहबेग सिंह और अमरीक सिंह खालसा के पोस्टर दिखाई दे रहे हैं। पाकिस्तान के सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा यह वीडियो जारी किया गया है।

सिख तीर्थयात्रियों के लिए करतापुर कॉरिडोर खुलने पर उनके सम्मान में एक पंजाबी गाने का वीडियो रिलीज किया। वीडियो फुटेज में खालिस्तानी अलगाववादी नेता जनरैल सिंह भिंडरवाला पोस्टर नजर आने पर ये खासा सुर्खियों में बना हुआ है। बता दें कि जून 1984 में स्वर्ण मंदिर को अलगावदियों से मुक्त कराने के लिए भारतीय सेना ने ऑपरेशन ब्लू स्टार चलाया था जिसमें ये तीनों में मारे गए थे।

इस मुद्दे पर आज तक न्यूज चैनल के लाइव डिबेट शो हल्ला बोल में एंकर अंजान ओम कश्यप ने पाकिस्तानी पत्रकार उमर अल्ताफ पर भड़क गईं। इस दौरान उन्होंने पत्रकार और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को जमकर घेरा।

दरअसल डिबेट के दौरान एंकर सबसे पहले पाकिस्तानी पत्रकार से सवाल पूछती हैं ‘दरियादिली दिखाने की कोशिश की आड़ में आप लोग ऐसी तस्वीरों के जरिए जगजाहिर कर देते हैं कि आप सिर्फ आतंकी साजिश की बिसात भारत में बिछाना चाहते हैं। आप लोगों को नहीं लगता कि कम से कम धर्म और आस्था के मामले में तो हाथ जोड़ लेने चाहिए? कम से कम किसी से तो डरिए।

एंकर के इस सवाल का पाकिस्तानी पत्रकार गोल मटोल जवाब देते हुए कहते हैं ‘अगर सबकुछ शांति से हो रहा था आप उसे क्यों विवादित बना रही हैं। सिख अगर खुश हो रहे हैं और अगर उन्हें मौका दे रहे हैं इबादत का तो आपको सिखों की इबादत भी कबूलनी है। आप क्या चाहते हैं सिखों से।’

उमर उल्ताफ के इस जवाब पर अंजना कहती हैं ‘पलट दिया आपने मेरा सवाल। खाते क्या हैं आप लोग। सुबह-शाम और दोपहर कौन सी ऐसी जहरीली चीज खाते हैं आप लोग। मैं आपसे किस बारे में पूछ रही हूं और आप कहां टहलने निकल गए। अगर आपने इतनी अच्छी वीडियो बनाई थी तो उसमें उसे (भिंडरवाला) को डालने की क्या जरूरत थी।’ देखिए डिबेट में आगे क्या हुआ:-

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X