ताज़ा खबर
 

जब बड़े बात करते हैं तब बच्चे बीच में नहीं बोलते, लाइव डिबेट में TMC प्रवक्ता से बोले पैनलिस्ट

डिबेट के दौरान टीएमसी प्रवक्ता ने कांग्रेस प्रवक्ता को बीच में टोका और कहा कि कांग्रेस इतनी कमजोर है तभी देश की हालत ऐसी है।

tmcटीएमसी प्रवक्ता रिजु दत्ता।(Twitter)।

आज तक पर डिबेट के दौरान टीएमसी प्रवक्ता ने कांग्रेस प्रवक्ता को बीच में टोका और कहा कि कांग्रेस इतनी कमजोर है तभी देश की हालत ऐसी है। इसका जवाब देते हुए प्रवक्ता ने कहा कि जब बड़े बात कर रहे हों तो बच्चे बीच में नहीं बोलते। प्रवक्ता ने कहा कि कि आज अगर टीएमसी नहीं होती तो बीजेपी को इतनी बढ़त नहीं मिलती।

TMC प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी क्षेत्रीय पार्टियों से भी गई बीती है। इसलिए आज बीजेपी को इतनी बढ़त मिल गई। डिबेट में एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा कि प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस आज झूठी घोषणाओं का भोंपू बनकर रह गई है? इसका जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा झूठ बोलते हैं। अपने बारे में बताते नहीं हैं। बीजेपी को सरकार में इतना समय बीत गया है लेकिन वह अभी भी अपने कामों के बारे में कुछ नहीं बताती। सीएए को लेकर बीजेपी का एक नेता कोई बात करता है दूसरा कोई और बात करता है। बीजेपी की बातों पर बहुत ज्यादा तवज्जो देने की जरूरत नहीं है। बंगाल में लोग डायलॉग सुनकर तालियां बजा रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी नेता से कहा कि आप अपने उम्मीदवारों की फोटो अपने नेताओं को भेज दीजिए। आपको पता चल जाएगा कि महिलाओं पर टिप्पणी करने का मुद्दा कहां तक जा सकता है। इस पर बीजेपी नेता ने पलटवार करते हुए कहा कि लड़कियों की फोटो भेजना उनका शोषण करना कांग्रेस का कल्चर है ना कि भाजपा का।


डिबेट में एंकर ने अवनिजेश अवस्थी से पूछा कि बीजेपी ने भी मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट दिया इससे क्या होगा?

इसका जवाब देते हुए पैनलिस्ट ने कहा कि बीजेपी कहती है कि हम चंडी पाठ करने से अपमानित नहीं सम्मानित महसूस करते हैं। जबकि ममता बनर्जी कहती हैं कि राम नाम से वह अपमानित महसूस करती हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता से अवनिजेश अवस्थी ने कहा कि कि आप के पूर्व अध्यक्ष को कई बार झूठ बोलने के लिए माफी मांगने पड़ी है। असम में एनआरसी की बात राजीव गांधी ने की थी।

Next Stories
1 कांग्रेस के साथ समझौता क्यों किया? सवाल पर बोले संजय राऊत- मोदी लहर दिखी तो सीट बंटवारे का व्यापार करने लगे
2 केरल चुनाव: 5 साल में करीब 40 गुना बढ़ गई कांग्रेस नेता की पत्नी की आय, CM की बेटी ने भी खूब कमाया
3 बाल ठाकरे तो कांग्रेस से समर्थन के खिलाफ थे, प्रभु चावला ने संजय राउत से पूछा तो बोले- परिस्थिति बदल गईं
ये पढ़ा क्या?
X