ताज़ा खबर
 

‘बाधा, बाधा, बाधा और तभी जनता ने इनको बना दिया है आधा’, गौरव भाटिया का कांग्रेस पर तंज

एंकर के कहने पर अभय दुबे चुप हो गये। इसके बाद गौरव भाटिया ने कहा कि '55 साल ये लोग सत्ता में रहे और इनकी दुर्दशा रही। इनके पूरे कार्यकाल में 1 लाख 80 हजार किसानों ने आत्महत्या कर ली।

bjp, congressभाजपा नेता गौरव भाटिया। फाइल फोटो। फोटो सोर्स – ANI

आज तक के डिबेट शो में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर तंज कसा। इस शो के पैनल में कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे भी मौजूद थे। उनके एक सवाल के जवाब में गौरव भाटिया ने कहा कि ‘कांग्रेस के प्रवक्ता कम से कम पूंजीपतियों की बात ना करें। इनके जो घर के दामाद हैं उनसे किसान थर्र-थर्र कांपते हैं। जहां उनकी नजर जाती है बीकानेर से हरियाणा तक वो जमीन पर कब्जा कर लेते हैं।’ इसपर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि ‘आपकी सरकारें रही हैं एक भी एक्शन तो लिया नहीं बस टीवी डिबेट में बात करते हैं आप।’

इसपर गौरव भाटिया ने एंकर रोहित सरदाना से कहा कि वो अभी कांग्रेस प्रवक्ता को चुप करा दें क्योंकि वो उनकी बात के बीच में ही बोलने लगे हैं। एंकर के कहने पर अभय दुबे चुप हो गये। इसके बाद गौरव भाटिया ने कहा कि ’55 साल ये लोग सत्ता में रहे और इनकी दुर्दशा रही। इनके पूरे कार्यकाल में 1 लाख 80 हजार किसानों ने आत्महत्या कर ली। मतलब बदलाव की जरुरत थी। इस बदलाव के बारे में मैनिफेस्टो में विपक्षी पार्टियां भी कह रही थीं। हमने कर के दिखाया है। इनको दर्द यह है कि श्रेय मोदी जी को चला जाएगा।

मोदी जी श्रेय के लिए काम नहीं करते बल्कि देश की उन्नति हो इसके लिए कार्य करते हैं। हिम्मत हो तो राहुल गांधी, सोनिया गांधी किसानों के बीच जाकर दिखा दें मैं उनको चुनौती देता हूं।’ इसके बाद गौरव भाटिया ने कहा कि ‘हर चीज का विरोध करना इनकी आदत हो गई है। ‘बाधा, बाधा, बाधा और तभी जनता ने इनको बना दिया है आधा।’ अगर हम बातचीत करेंगे तो परेशानी, लागू करेंगे तो परेशानी, वैक्सीन से परेशानी, किसानों से परेशानी…किसानों से बातचीत हो जाएगी तो दर्द आपको है…इतनी परेशानी है तो इलाज क्यों नहीं करते..?

बता दें कि तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के साथ सरकार की कई दौर की बातचीत बेनतीजा रही।

इसके बाद किसानों ने अपना आंदोलन तेज कर दिया। किसानों ने गुरुवार को ट्रैक्टर रैली निकाली। किसानों ने कहा कि 26 जनवरी को हम ट्रैक्टर की परेड निकालेंगे।

Next Stories
1 पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: कांग्रेस, लेफ्ट के बीच सीट शेयरिंग पर नहीं बनी बात, दोबारा होगी बैठक
2 Maharashtra New DGP: आतंकी हमले के वक्त RDX से भरा बैग उठाकर भागे, जानिए कौन हैं नक्सलियों से लेकर आतंकियों तक से लोहा लेने वाले वरिष्ठ IPS हेमंत नगराले
3 बदायूं गैंगरेप: पीड़ित परिवार से मिलने के बाद बोलीं महिला आयोग की सदस्य, “महिला शाम के वक्त घर से बाहर नहीं जाती तो शायद ऐसा नहीं होता”
ये पढ़ा क्या?
X