ताज़ा खबर
 

कुछ भी होता है तो हमारा ही रोना रोते हैं, कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश सिंह ने मोदी पर कसा तंज

अखिलेश सिंह ने आगे कहा कि मोदी जी ने सरकार बनाने के बाद 6 सालों में 60 लाख करोड़ का कर्ज लिया है।

PM, NARENDRA MODIअखिलेश सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशना साधा है। फाइल फोटो

‘आज तक’ के ‘हल्ला बोल’ कार्यक्रम में एंकर चित्रा त्रिपाठी ने कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश सिंह से पूछा कि आपकी पार्टी अलग-अलग राज्यों के चुनाव में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है..पार्टी इस वक्त कहां है? इसपर अखिलेश प्रताप सिंह ने शो में बैठे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सुधांशु त्रिवेदी से मुखातिब होते हुए जवाब दिया कि ‘कुछ भी होता है तो यह लोग हमारा ही रोना रोते हैं…ये आरोप हम ही पर लगाते हैं…हम हैं तब ही तो…यह बताता है कि हम क्या हैं…?

अगर कोई अयोग्य या नकारा व्यक्ति होता है उसका सबसे पहले काम होता है जितने भी उसके प्रतिद्वंदी योग्य लोग हैं उनकी अयोग्यता साबित करने में लगे रहते हैं, यही हाल बीजेपी और मोदी जी तथा उनकी टीम का है। एक अयोग्य व्यक्ति के लिए, अक्षमतावान व्यक्ति के लिए दूसरे को अयोग्य साबित करने में लगे रहना ही इनका काम है।’

अखिलेश सिंह ने आगे कहा कि मोदी जी ने सरकार बनाने के बाद 6 सालों में 60 लाख करोड़ का कर्ज लिया है। मोदी सरकार बताती नहीं है कि रोजगार की हालत क्या है, जीडीपी की हालत क्या है? ये सब मोदी सरकार की योग्यताएं हैं, उनकी काबिलियत है। अखिलेश सिंह ने कहा कि पूरी दुनिया में मोदी जी की विश्वसनीयता घटी है वो जो भी बोलते हैं झूठ या गलत ही बोलते हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी सोमवार को अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है, लेकिन इस बीच पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी निजी विदेश यात्रा पर इटली के लिए निकल गए हैं।

खबर सामने आने के बाद से ही राहुल गांधी राजनीतिक गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक चर्चा का विषय बने हुए हैं। एक तरफ कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर सफाई दे रही है, तो दूसरी तरफ बीजेपी के नेता और सोशल मीडिया यूजर्स राहुल की इस यात्रा पर चुटकी ले रहे हैं

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 किसान को भड़काओ… भाग जाओ, न्यूज एंकर ने राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से कसा तंज
2 टिकरी बॉर्डर पर बच्ची ने कविता सुना की किसानों की हौसलाफजाई, वायरल हो रहा वीडियो
कोरोना टीकाकरण
X