ताज़ा खबर
 

26 जनवरी को किसान ट्रैक्टर परेडः भीड़ कभी भी हाथ में नहीं रहती- चेताते हुए बोले BJP के प्रवक्ता, “ये दुख जताने का दिन नहीं”

भाजपा प्रवक्ता ने भारतीय किसान यूनियन के नेता युद्धवीर सिंह से कहा कि ये दुख बताने का दिन नहीं है। आप अपना दुख लगातार बता रहे हैं और वो देश के सामने आ भी रही है।

bjp, rahul gandhiशाहनवाज हुसैन। फाइल फोटो। फोटो सोर्स – सोशल मीडिया

आज तक एक डिबेट शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जय जवान जय किसान है, किसान के ही बच्चे जवान हैं। जब कोई जवान पूरे साल तैयारी करता है। गणतंत्र दिवस पूरी दुनिया में अपनी शौर्य दिखान, ताकत दिखाने का दिन है। भाजपा प्रवक्ता ने भारतीय किसान यूनियन के नेता युद्धवीर सिंह से कहा कि ‘ये दुख बताने का दिन नहीं है। आप अपना दुख लगातार बता रहे हैं और वो देश के सामने आ भी रही है।

सरकार कई बार आप के दुख को सुन चुकी है। अब क्योंकि ट्रैक्टर रैली मेरे कहने से तो रुकने वाला है नहीं। लेकिन युद्धवीर जी मैं आपसे यह कहना चाहता हूं कि भीड़ कभी भी हाथ में नहीं रहती, इस बात का आप ध्यान रखें। आप जानते हैं कि हर साल गणतंत्र दिवस के मौके पर सेना के जवानों और पुलिस के जवानों की ड्यूटी पहले से ही लगी रहती है और आपने जवानों की ड्यूटी और बढ़ा दी है।’

बता दें कि कृषि कानून के विरोध आंदोलन कर रहे किसानों ने आज गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैकटर रैली निकालन अपना विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। सिंघु बॉर्डर और धंसा बॉर्डर से ट्रैक्टर परेड को शुरू किया गया। टिकरी बॉर्डर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों ने पुलिस बैरिकेडिंग तोड़कर आगे बढ़ने की भी कोशिश की। भारी तादाद में किसान ट्रैक्टर लेकर कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों में कानून के खिलाफ बेहद गुस्सा दिखने को मिल रहा है।

आपको बता दें कि किसान पिछले 50 से ज्यादा दिनों से लगातार तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। सरकार और किसानों के बीच कई दौर की वार्ता हो चुकी है। लेकिन इससे आंदोलन का हल नहीं निकला है। नाराज किसानों ने 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालने की बात कही थी। किसानों का कहना है कि उनका आंदोलन 26 जनवरी के बाद भी जारी रहेगा।

Next Stories
1 बाहर के बजाय अंदर ही मामला इतना…’, किसान नेताओं में बड़े नेता कौन का जिक्र कर बोले BJP प्रवक्ता, टिकैत ने कहा- नाराज मत करो
2 26 जनवरीः ट्रैक्टर परेड से पहले ही दिल्ली में घुसे किसान, 2 बॉर्डर्स पर बैरिकेड तोड़ ली एंट्री
3 पासवान को मरणोपरांत पद्म पुरस्कारः जज्बाती हुए चिराग, कहा- जाने के बाद भी पापा को PM ने सम्मान दिया है, आभार है
आज का राशिफल
X