ताज़ा खबर
 

लवणासुर जैसा बोलते हैं आप, डिबेट में संबित पात्रा से बोले अभय दुबे, मिला जवाब- राहुल गांधी को क्या बोल रहे

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि ऐसी लाग लपेट से लवणासुर बोलता था संबित जी। आप लवणासुर पात्र को पढ़ना कभी। आप लवणासुर जैसा बोलते हैं।

bjp, congressबीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा। (Indian Express)।

आज तक पर डिबेट के दौरान जब एंकर रोहित सरदाना ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा कि जिन नेताओं ने पार्टी के नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं उनके पोस्टर जला रहे हैं आप लोग? गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी की तारीफ की तो पोस्टर जलाने लगे आप लोग, फिर कहते हैं हम लोकतांत्रिक हैं क्योंकि हमारे यहां यूथ कांग्रेस का चुनाव होता है। जिस आदमी ने कहा कि मैं राहुल गांधी के खिलाफ अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ना चाहता हूं आपने उस आदमी को पार्टी से निकाल दिया? इसका जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि ऐसी लाग लपेट से लवणासुर बोलता था संबित जी। आप लवणासुर पात्र को पढ़ना कभी। आप लवणासुर जैसा बोलते हैं। इस पर संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी को आप क्या बोल रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि गुलाम नबी आजाद ने हमको रास्ता दिखाने का काम किया है। दिक्कत ये नहीं है कि पीएम जमीन से जुड़े हैं दिक्कत इस बात से है कि उन्होंने पंक्ति में खड़े लोगों को उखाड़ने का काम किया है। डिबेट में रोहित सरदाना ने कहा कि गुलाम नबी आजाद का पुतला इसलिए जलाएंगे क्योंकि उन्होंने पीएम की तारीफ की? कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मोदी सरकार नियोजित तरीके से लोगों को देश से भगाने का काम कर रही है। मोदी सरकार ने विजय माल्या का लुकआउट नोटिस रिवोक करने का काम किया। एनआईए के नोटिस किसानों को थमाए।

डिबेट में एंकर रोहित सरदाना ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा कि राहुल गांधी को उदाहरण भी ऐसे ही मिलते हैं देने को कि जिस तरीके से मक्का पर वहाबियों का कब्जा है उसी तरह देश की संस्थाओं पर आरएसएस का कब्जा है।


इस पर कांग्रेस नेता ने कहा कि आज आरएसएस के लोग देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं। एंकर ने बीच में कहा कि ये बात प्रणब मुखर्जी को समझ में नहीं आई थी क्या?

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी हर सीट पर हिंदू मुस्लिम करती है। एंकर ने टोका कि आप तो जानकर मुस्लिम पार्टियों से गठबंधन करते हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बंगाल में हमारा लेफ्ट के साथ गठबंधन क्या असंवैधानिक है? एंकर ने कहा कि ये सवाल मैं नहीं आनंद शर्मा उठा रहे हैं।

Next Stories
1 राजीव गांधी ने RSS के सहारे 1984 का चुनाव जीता, प्रवक्ता से बोले रोहित सरदाना- आपने तो मुकदमा नहीं किया
2 ये आपकी सिलेंडरी कर रहे हैं- गैस के बढ़ते दाम पर रवीश कुमार का तंज, लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स
3 देश के पहले 5 शिक्षा मंत्री केवल एक ही समुदाय से क्यों बनाए? राहुल गांधी बताएं, भगवान राम का नाम ले पूछने लगे सुशील मोदी
ये पढ़ा क्या?
X