ताज़ा खबर
 

‘ठंडा-ठंडा कूल-कूल, सूखे गहलो तृणमूल’, भाजपा नेता ने CPM के पुराने नारे से साधा निशाना; अंजना बोलीं- ये ठंडे तेल का विज्ञापन कर रहे

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि गृह मंत्री ने भाजपा और उसके गुंडों की मदद के लिए सीआरपीएफ, बीएसएफ और अन्य जवानों को निर्देश दिए हैं।

tmc, bjpबीजेपी नेता शिशिर बजोरिया। (Twitter)।

आज तक पर डिबेट के दौरान बीजेपी नेता शिशिर बजोरिया ने कहा कि टीएमसी को माकपा का नारा याद आता है। सीपीएम का नारा था, ठंडा-ठंडा, कूल-कूल , सूखे गहलो तृणमूल। इस पर टीएमसी नेता कहने लगे ये तो तेल का विज्ञापन है। इस बीच एंकर अंजना ओम कश्यप कहने लगीं कि कोई नहीं वे ठंडे तेल का विज्ञापन कर रहे हैं, करने दीजिए। बता दें कि आज पश्चिम बंगाल चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदातानओं ने 80.43% मतदान किया।

वहीं, आज चुनाव आयोग ने बंगाल में हुए दूसरे चरण के मतदान को लेकर साफ किया कि नंदीग्राम में पोलिंग स्टेशन 7 के पास सीएम को घेरने की जानकारी सामने आई थी। जिसके चलते मतदान प्रकिया कथित रूप से रुकने की बात कही गई। चुनाव आयोग ने बताया कि उन्होंने मौके पर अधिकारियों को भेजा था। अधिकारियों ने साफ किया कि पोलिंग रुकने जैसी कोई घटना पेश नहीं आई थी।

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि आयोग विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ मिला हुआ है और आयोग ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) द्वारा दर्ज कई शिकायतों पर कोई एक्शन नहीं लिया।


सीएम ने कहा, ” आप (चुनाव आयोग) कुछ भी कर लें, भाजपा नहीं जीतेगी।” बनर्जी ने बताया कि जब उन्होंने नंदीग्राम के एक मतदान केंद्र का दौरा किया तो उन्होंने देखा कि कई मतदाताओं को वोट देने नहीं दिया जा रहा था।

उन्होंने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से भी इस बारे में शिकायत दर्ज की। बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री मतदान प्रक्रिया की निगरानी करने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंची थीं। जहां कुछ लोगों ने सीएम को देखते ही ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए।

उन्होंने कहा, ‘हमने बहुत सारे पत्र दिए हैं लेकिन वे भाजपा के उम्मीदवारों का एकतरफा समर्थन कर रहे हैं।’ बनर्जी ने दावा किया कि बूथ कैप्चरिंग के बारे में 63 शिकायतें चुनाव आयोग को भेजी गई हैं। इस बीच, चुनाव आयोग ने नंदीग्राम में बोयल क्षेत्र में हिंसा की एक घटना के संबंध में प्रशासन से विस्तृत रिपोर्ट मांगी।

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि गृह मंत्री ने भाजपा और उसके गुंडों की मदद के लिए सीआरपीएफ, बीएसएफ और अन्य जवानों को निर्देश दिए हैं।

Next Stories
1 मोदी के वोकल फॉर लोकल की अपील के बावजूद 150 फीसदी बढ़ा आयात
2 बंगाल: TMC कार्यकर्ता जहां भी हमला करते हैं, पुलिस प्रोटेक्शन में करते हैं, BJP सांसद ने लगाया आरोप
3 कोरोना के बीच 65 फीसदी ट्रेनें ट्रैक पर लौटीं, सुविधाएं ‘6.5 फीसदी’ भी नहीं
ये पढ़ा क्या?
X