ताज़ा खबर
 

अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर कांग्रेस का सरकार पर तंज- बोले संबित- महादेव इन्हें और आजादी दो, कांग्रेसी सड़क पर फोड़ते दिखें एक दूसरे का सिर

संबित पात्रा ने कहा कि शरद पवार इतने बड़े नेता हैं तो अपनी पार्टी को महाराष्ट्र में नंबर एक पर तो ले आते।

bjp, congressबीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा। (Indian Express)।

आज तक पर डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा कहने लगे कि संजय राउत का तो ये कहना है कि मोदी को रोकना है तो शरद पवार को आगे लाना होगा। यहां तो सबका अपना-अपना राग है। अभिव्यक्ति की आजादी आखिर है क्या? सचिन पायलट, राहुल गांधी के खिलाफ कोई बोले तो अभिव्यक्ति की आजादी। यूपीए के लोग आपस में लड़ें तो अभिव्यक्ति की आजादी। मैं महादेव से प्रार्थना करता हूं कि कांग्रेस और यूपीए को और आजादी मिले। हमको ऐसा देखने को मिले कि कांग्रेस में सरे आम सिर फुटौवल हो रहा हो।

संबित पात्रा ने कहा कि शरद पवार इतने बड़े नेता हैं तो अपनी पार्टी को महाराष्ट्र में नंबर एक पर तो ले आते। देश की जनता तय करती है कि कौन नेता छोटा है कौन बड़ा है। अगर देश की स्थिति इतनी खराब है तो कांग्रेस के लोग लोगों को जागरूक क्यों नहीं करते? आपका होमवर्क भी हम ही करके आएंगे क्या? इससे पहले डिबेट में एंकर अंजना ओम कश्यप ने कांग्रेस के अभय दुबे से कहा कि जब राहुल गांधी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम महाराष्ट्र में ड्राइविंग सीट में नहीं है सरकार में। अभी इस पर वाहवाही बटोरते हुए संजय राउत कह रहे हैं कि यही फॉर्मूला पूरे देश में लागू होना चाहिए। महाराष्ट्र में विपक्ष ने जिस तरह से बीजेपी को रोका वही फॉर्मूला पूरे देश में लागू किया जाना चाहिए। सीधा कह रहे हैं कि कांग्रेस को बैक सीट पर जाना होगा। देश में कांग्रेस को पीछे हटना होगा।

इसका जवाब देते हुए डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे कहने लगे कि शिवसेना यूपीए का हिस्सा नहीं है। देश में अभिव्यक्ति की आजादी है। हर किसी को अपनी बात कहने का हक है। अभय दुबे ने कहा कि बीजेपी जिनको जम्मू कश्मीर में गाली दिया करती थी उन्हीं के साथ मिलकर बाद में सरकार बनाई।

अभय दुबे ने कहा कि बीजेपी जिन मुकुल रॉय और हेमंत बिस्वा शर्मा को गाली दिया करती थी उनको अपनी पार्टी में शामिल कर लिया। दुबे कहने लगे कि कश्मीरी पंडितों के हत्यारे को बीजेपी ने टिकट देने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि इन पांच राज्यों में पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने मुंह की खाई थी। फिर से यही होने वाला है।

Next Stories
1 भाजपा के लिए हिमाचल से बुरी खबर, स्थानीय निकाय के चुनाव में चार में से दो सीटों पर हार
2 फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी ने खुद को लगाई आग, बेटी ने भी कर ली खुदकुशी
3 मुख्तार अंसारी का दाहिना हाथ था शूटर हनुमान पांडेय, स्कूल की एक घटना से बन गया था क्रिमिनल
ये पढ़ा क्या?
X