ताज़ा खबर
 

पिच का नाम रखते नरेंद्र मोदी तो स्पिन अच्छी हो जाती, पवन खेड़ा बोले- वो स्टेडियम भी 1983 में बन चुका था, अब सिर्फ लीपापोती हुई

पवन खेड़ा ने कहा कि बादलों के पीछे रॉकेट छिप जाएगा रडार में दिखेगा नहीं ये किस महान वैज्ञानिक ने कहा था?

congress, BJPप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (PTI)।

आज तक पर डिबेट के दौरान एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा से पूछा कि जनता का अपमान करना शुरू नहीं हो गया है। जब राहुल गांधी तुलना करते हैं अमेठी की वायनाड से ? आप बीजेपी की राजनीति के खिलाफ बोल सकते हैं। लेकिन अमेठी की तुलना में यहां की राजनीति इसका क्या मतलब है समझा दीजिए? इस पर पवन खेड़ा ने कहा कि राजनीति राजनीतिक दल करते हैं ऐसे में जनता का अपमान कहां से हो गया? बादलों के पीछे रॉकेट छिप जाएगा रडार में दिखेगा नहीं ये किस महान वैज्ञानिक ने कहा था? नरेंद्र दामोदर दास मोदी जी ने कहा था। नाले से गैस मिल जाएगी। ये किस महान शोधकर्ता ने कहा था। नरेंद्र मोदी ने कहा था। एक और इतिहासकार हैं जिन्होंने गुरुनानक देव और कबीरदास को इकट्ठे बैठा दिया। उनका नाम भी नरेंद्र मोदी है।

पवन खेड़ा ने कहा कि मोदी कई बार मोहन लाल करमचंद गांधी बोल चुके हैं। जिस धरती से आते हैं बापू का नाम नहीं मालूम। तक्षशिला को बिहार में ले आए थे चलिए छोड़िए बड़े लोग ऐसा कर जाते हैं। पवन खेड़ा ने कहा कि बीजेपी को लेकर लोगों में गुस्सा है। जनता ढूंढ़ रही है। पूरा देश ढूंढ रहा है। आज मोदी जी के नाम पर स्टेडियम बना हैं न वो भी बीजेपी ने नहीं बनाया 1983 का स्टेडियम है। लीपापोती कर के सरदार पटेल का नाम हटा दिया। पिच का नाम रखते मोदी तो पिच अच्छी हो जाती। कम से कम सरदार पटेल का सम्मान तो कर लेते।


एंकर ने कहा कि राहुल गांधी की स्विंग पर जवाब देना कांग्रेस प्रवक्ताओं को भारी पड़ जाता है? इस पर पवन खेड़ा ने कहा कि राहुल गांधी ने बीजेपी को आईना दिखाने का काम किया है।

बता दें कि आज राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने मोटेरा में नए सरदार पटेल स्टेडियम का उद्घाटन किया, जिसका नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम रखा गया है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अहमदाबाद में दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बनाने का सपना पीएम मोदी ने देखा था।

Next Stories
1 अरे छोड़ो भैया, केला खाओ केला, ओ लैला केला खाओ- लाइव चैनल पर पैनलिस्ट से बोले भाजपा प्रवक्ता, तुरंत मिल गया जवाब
2 मतदाताओं के व‍िवेक का तो सम्‍मान करो…केरल में राहुल गांधी के बयान पर कप‍िल स‍िब्‍बल की ट‍िप्‍पणी
3 दीदी से छिटक सकता है मुस्लिम मतदाता, अब बंगाल के बड़े मुस्लिम नेता ने दिया ओवैसी को खुला समर्थन
ये पढ़ा क्या?
X