ताज़ा खबर
 

पीएम के दौरे पर बोले आचार्य प्रमोद- मोदी बहुत बड़े इवेंट मास्टर, नाकामी से लोगों का ध्यान हटाने के लिए कर रहे धमाका

आचार्य कहने लगे कि मोदी जी बड़ा इवेंट करने के मास्टर हैं। पीएम ने कोविड, बेरोजगारी और दूसरे मुद्दों पर नाकामी से ध्यान हटाने के लिए ये धमाका किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए। (फोटो-पीटीआई)।

आज तक पर डिबेट के दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप ने पैनलिस्ट आचार्य प्रमोद से पूछा कि अगर मोदी बनारस में उद्घाटन कर 2022 और 2024 के लिए निशाना लगा रहे हैं तो इसमें गलत क्या है? जवाब में आचार्य प्रमोद कहने लगे कि काशी का महत्व न सिर्फ हिंदू धर्म के लिहाज से है बल्कि राजनीतिक लिहाज से भी है क्योंकि पीएम खुद वहां से चुनकर आते हैं। पीएम मोदी ने अगर काशी के लिए बड़ी घोषणाएं की हैं तो ये पीएम मोदी का कर्तव्य है। उन्होंने कोई एहसान नहीं किया है। आचार्य कहने लगे कि मोदी जी बड़ा इवेंट करने के मास्टर हैं। पीएम ने कोविड, बेरोजगारी और दूसरे मुद्दों पर नाकामी से ध्यान हटाने के लिए ये धमाका किया है।

बता दें कि कोविड-19 के खिलाफ उत्तर प्रदेश की लड़ाई को ‘‘अभूतपूर्व’’ करार देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को राज्य सरकार की जमकर सराहना की और कहा कि कोरोना वायरस के खतरनाक स्वरूप ने पूरी ताकत के साथ हमला किया था, लेकिन प्रदेश ने पूरे सामर्थ्य के साथ इतने बड़े संकट का मुकाबला किया। अपने संसदीय क्षेत्र में 1500 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के बाद काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में आयोजित एक समारोह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने के साथ ही विकासोन्मुखी योजनाओं को अमली जामा पहनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भूरि-भूरि प्रशंसा की और कहा कि उनके नेतृत्व में राज्य एक ‘‘आधुनिक प्रदेश’’ बनने की दिशा में तेज गति से आगे बढ़ रहा है।


महामारी के खिलाफ काशी क्षेत्र में किए गए प्रयासों की भी जमकर सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि आज दुनिया के अनेक बड़े-बड़े निवेशक ‘‘आत्मनिर्भर भारत’’ के ‘‘महायज्ञ’’ से जुड़ रहे हैं और इसमें भी उत्तर प्रदेश देश अग्रणी निवेश केंद्र के रूप में उभर रहा है।

उन्होंने कहा, ‘‘मुश्किल समय में भी काशी ने दिखा दिया है कि वह रुकती नहीं है और वह थकती भी नहीं है।’’ उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीने पूरी मानव जाति के लिए बहुत मुश्किल भरे रहे हैं और इस दौरान कोरोना वायरस के बदलते हुए और खतरनाक रूप ने पूरी ताकत के साथ हमला किया।

Next Stories
1 यूपी दौरे पर पीएम मोदी ने की योगी की तारीफ, सोशल मीडिया पर मचा घमासान
2 राजद्रोह कानून पर जब SC ने किया गांधी जी और बाल गंगाधर तिलक का जिक्र, जानिए पूरा मामला
3 वायरलः उत्तराखंड के मंत्री ने पैर के अंगूठे में लटकाया मास्क तो कांग्रेस ने कसा तंज, कहा-गरीबों पर ही चलता है जोर
ये पढ़ा क्या ?
X