ताज़ा खबर
 

आशुतोष ने एंकर को दी मोदी से सवाल पूछने की चुनौती तो मिला जवाब- आपको तो नेता ने मार दिया था थप्पड़

रोहित सरदाना ने पत्रकार आशुतोष से पूछा कि आपको कभी डिबेट में किसी ने रोका कि आप ये सवाल क्यों पूछ रहे हैं?

ashutosh, covidपत्रकार आशुतोष। (फाइल फोटो, सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

आज तक पर डिबेट के दौरान पत्रकार आशुतोष ने रोहित सरदाना से कहा कि मैं आपकी तारीफ करूंगा अगर आप चीन के भारत की सीमा में घुसने पर मोदी को जिम्मेदार ठहराते हुए सवाल पूछेंगे। रोहित सरदाना आप दो दिन सवाल पूछेंगे लेकिन तीसरे दिन से सवाल नहीं कर पाएंगे। रोहित सरदाना ने जवाब देते हुए कहा कि आप वो पत्रकार हैं जिसे काशीराम ने थप्पड़ मार दिया था। उस समय आजादी थी आज नहीं है। इस पर आशुतोष ने कहा कि काशीराम ने बाद में मुझसे माफी मांगी थी और गले लगाया था। कोई सरकार नहीं है जो मुझे खरीद सकती है।

डिबेट में रोहित सरदाना ने कहा कि आप अपनी वेबसाइट पर क्या लिखते हैं मैं इस पर अभी नहीं जाऊंगा। रोहित सरदाना ने पत्रकार आशुतोष से पूछा कि आपको कभी डिबेट में किसी ने रोका कि आप ये सवाल क्यों पूछ रहे हैं? किसी ने आपको रोका कि आप अमित शाह के बारे में ये क्यों बोल रहे हैं या किसी ने आपको रोका कि क्यों बोल दिया नरेंद्र मोदी के बारे में? क्या कभी आपको मोदी के किसी आदमी ने पूछा कि ऐसा क्यों बोला? इंटरनेट से जुड़े नियमों को लेकर आपको क्या कोई नोटिस दिया गया?

रोहित सरदाना ने कहा कि हर चीज में आप गली नुक्कड़ चौराहे की तरह चुनौती देने पर आ जाते हैं। आप आशुतोष जी जब यहां बैठते थे तो क्या किया करते थे? आशुतोष पूछने लगे कि पुण्य प्रसूण वाजपेयी की नौकरी क्यों गई? अभिसार शर्मा की नौकरी क्यों गई?

रोहित सरदाना ने कहा कि कहने को तो आप ये भी कह सकते हैं कि आपकी नौकरी भी इसी वजह से गई क्योंकि आपने किसी सरकार से सवाल पूछ दिया था। लेकिन सब जानते हैं कि आपने चुनाव लड़ने के लिए नौकरी छोड़ी थी। दो साल आप चैनल के माध्यम से प्रचार करते रहे।

सरदाना ने पूछा कि जज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं मीडिया उसको दिखाता है और आप कह रहे हैं कि इमरजेंसी है।

आशुतोष ने कहा कि जो काम इंदिरा गांधी ने किया था वहीं काम आज अलग तरीके से देश में किया जा रहा है। आज पत्रकारों के खिलाफ देशद्रोह के मामले दर्ज किए जाते हैं।

Next Stories
1 अनिल देशमुख मामलाः कपिल सिब्बल ने ऑफ किया वीडियो तो जज बोले- लगता है चले गए, हरीश साल्वे का तंज- उनकी दलीलों से सिस्टम भी क्रैश हुआ
2 पीएम मोदी का आह्वान, नियमों का कड़ाई से पालन करें सभी, बोले- पहले की तरह इस बार भी कोरोना से पाएंगे पार
3 डिबेट के नाम पर मनोरंजन: बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल को कहा पप्पू, बोले गौरव भाटिया- बिस्कुट खिलाऊं क्या
ये पढ़ा क्या?
X