ताज़ा खबर
 

तुम दो कौड़ी के नाली के कीड़े हो- BJP के संबित पात्रा से शो में बोलीं कांग्रेस नेत्री; VIDEO वायरल

लाइवे टीवी डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत एक दूसरे से भिड़ गए और व्यक्तिगत टिप्पणी करने लगे। इस दौरान सुप्रिया ने पात्रा को 'दो कौड़ी का नाली का कीड़ा' बुलाया।

सुप्रिया श्रीनाटे ने पात्रा को ‘दो कौड़ी का नाली का कीड़ा’ बुलाया। (express file)

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को 7 साल पूरे हो चुके हैं। इसको लेकर टीवी चैनल ‘आज तक’ के शो ‘हल्ला बोल’ पर एक चर्चा हो रही थी। इस दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत एक दूसरे से भिड़ गए और व्यक्तिगत टिप्पणी करने लगे।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में पात्रा कांग्रेस नेता को अनपढ़ कह रहे हैं। पात्रा कहते हैं “ये अनपढ़ महिला क्या बोल रही है।” इसपर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा “अपनी औकाद पर क्यों उतार आते हो। मैं अनपढ़ हूं, मैं बदतमीज़ हूं। मैं सब कुछ हूं…. लेकिन तुम 2 कौड़ी के नाली के कीड़े हो। अब चुप हो जा नाली के कीड़े। इसपर कांग्रेस नेता को टोकते हुए एंकर अंजाना ओम कश्यप ने कहा “अनपढ़ जी क्या है ये, आप ऐसा क्यों कर रही हैं।”

इसपर कांग्रेस नेता ने एंकर से कहा “वो क्या बोल रहे हैं? वो जो बोलते हैं वह नहीं दिखता।” इस वीडियो पर यूजर्स भी अपनी प्रतिकृया दे रहे हैं और टिवीटर पर #नाली_का_कीड़ा ट्रेंड हो रहा है।

कंगना रनआउट नाम के एक पैरोडी अकाउंट ने लिखा “संबित पात्रा को नाली का कीड़ा कहने के लिए पेटा को सुप्रिया श्रीनेट के खिलाफ तुरंत कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए, कैसे वह निर्दोष कीड़ों का अपमान करने की हिम्मत करती है।”

एक यूजर ने लिखा “आज रात संबित पात्रा सोएंगे कैसे? सुप्रिया श्रीनाटे ने उन्हें सब के सामने धो डाला।” अनुमा आचार्या नाम की एक यूजर ने लिखा “कई बार लांघी है भाजपा के इस प्रवक्ता ने नारी सम्मान की मर्यादा, जवाब कभी तो देना ही होगा, तो क्या थोड़ा, क्या ज़्यादा!!”  सुभाष नाम के यूजर ने लिखा “आखिर कार वो नाली का कीड़ा मिल ही गया जो नाली में गैस बनाया करता था और उस गैस से चाय बनाई जाती थी।”

Next Stories
1 कोरोनाः कमजोर जन विश्वास के बीच मोदी सरकार के 8वें साल का आगाज; बोले रवीश- 1 साल में सरकारों ने जितना झूठ बोला होगा, उतना धरती पर कभी न बोला गया
2 भारत में मिला स्ट्रेन कहलाएगा ‘डेल्टा’ और ‘कप्पा’सभी वैरिएंट्स के रखे गए नाम
3 मोदी सरकार के 7 सालः केंद्र, BJP की नीतियां बताने पहुंची थीं बबीता फोगाट, घेराव कर किसानों ने दिखाए काले झंडे; पुलिस ने संभाले हालात
ये पढ़ा क्या?
X