ताज़ा खबर
 

ममता की मुस्लिमों से अपील पर बोले रोहित सरदाना- तृणमूल करे तो रासलीला, बीजेपी करे तो कैरेक्टर ढीला

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भविष्यवाणी की कि भाजपा राज्य विधानसभा चुनावों में 70 सीटें भी नहीं जीत पाएगी।

ममता बनर्जी ने एक रैली में बीजेपी पर जमकर हमला बोला। (पीटीआई)।

आज तक पर एंकर रोहित सरदाना ने कहा कि चौथे चरण के प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने एक तरह से हिंदू कार्ड खेल ही दिया। पीएम मोदी ने रैली में कहा कि ममता बनर्जी मुस्लिम वोट बैंक की राजनीति करती हैं। अगर बीजेपी ने कहा होता कि सारे हिंदू एक हो जाओ तो हमें चुनाव आयोग का नोटिस आ जाता। पीएम मोदी के मुताबिक ममता बनर्जी ने कहा था कि बीजेपी के खिलाफ सारे मुस्लिम एक हो जाएं।

कार्यक्रम में एंकर ने कहा कि बंगाल चुनाव में पहले ही हिंदू वोटों के ध्रुवीकरण का मुद्दा उठता रहा है। बीजेपी जहां जय श्री राम के नारे को मुद्दा बना रही है। इस बार ममता बनर्जी ने खुद को ब्राह्मण बताने के साथ साथ चंडी पाठ भी किया है। मंदिरों के दर्शन भी किए हैं। क्या बंगाल चुनाव में धर्म नतीजा तय करेगा? पीएम जैसा आरोप लगा रहे हैं कि टीएमसी करे तो चुनाव लीला, बीजेपी करे तो कैरेक्टर ढीला।

बता दें कि चुनाव आयोग ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष पर 24 घंटे के चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगा दिया। कोरोनोवायरस मामलों में वृद्धि के बीच, पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) ने शुक्रवार को एक सर्वदलीय बैठक बुलाई है, जिसमें महामारी के खिलाफ अभियान चलाने और विधानसभा चुनावों के शेष चरणों के लिए अधिक वर्चुअल रैलियों को प्रोत्साहित करने के निर्देश दिए गए हैं।

चुनाव आयोग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चुनाव प्रचार का समय या चुनाव प्रचार का तरीका बैठकों के बाद तय किया जाएगा। बंगाल चुनाव के शेष चरण एक साथ करने को लेकर भी चुनाव आयोग ने कयासों को खारिज कर दिया।

माकपा नीत वाम मोर्चे ने पहले ही राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए शेष तीन राउंड के मतदान में कोई बड़ी रैली नहीं करने का फैसला किया है। इस मुद्दे पर , वाम मोर्चे ने अपने अभियान को डोर-टू-डोर अभियान द्वारा समर्थित ऑनलाइन रखने का फैसला किया है।

बुधवार को, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भविष्यवाणी की कि भाजपा राज्य विधानसभा चुनावों में 70 सीटें भी नहीं जीत पाएगी। नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस दावे को खारिज कर दिया कि बीजेपी पहले ही 100 सीट जीत चुकी है। ममता ने बंगाल में कोविड फैलाने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया।

Next Stories
1 वैक्सीन शॉर्टेज पर सुधांशु ने कांग्रेस को बताया नेगेटिव, एंकर का तंज- कहीं असलियत में भेड़िया आ गया तो…
2 अहमदाबादः अंतिम संस्कार को कम पड़े शमशान तो आगे आए पारसी, कैथोलिक समुदाय, उधर, लखनऊ में भी हालात बिगड़े
3 आनंद महिंद्रा ने शेयर किया कुत्ते का वीडियो, कहा- लॉकडाउन खत्म होने के बाद ऐसा महसूस करूंगा
यह पढ़ा क्या?
X