बीजेपी नेता ने किया मोदी का बखान तो बोले एंकर- जो आदमी मर रहा है उसे क्या इटली, अमेरिका की तस्वीर दिखाएं

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि केंद्र सरकार बिना किसी भेदभाव के सभी राज्यों को उचित संसाधन मुहैया करा रही है। लेकिन इस मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

corona, bjp , congressभाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने टीवी डिबेट में कहा कि जो आदमी अस्पताल के बाहर बेड का इंतजार कर रहा है उसे बताना चाहते हैं कि हमने एक साल में किस तरह से लखनऊ के अस्पतालों में बेड को बढ़ाया है।(फोटो – एएनआई)

भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से फ़ैल रहा है। देश में पहली बार सिर्फ 24 घंटे के अंदर 2.5 लाख से ज्यादा मामले सामने आए। बेतहाशा बढ़ते कोरोना के संक्रमण की वजह से कई लोग देश की ख़राब स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण तड़प तड़प कर मर रहे हैं। इसी मुद्दे पर टीवी डिबेट के दौरान जब भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया केंद्र सरकार का गुणगान करने लगे तो एंकर रोहित सरदाना भड़क गए। एंकर कहने लगे कि क्या मरते हुए आदमी को इटली और अमेरिका की तस्वीर दिखाई जाए।

दरअसल आज तक न्यूज चैनल पर आयोजित टीवी डिबेट शो में एंकर रोहित सरदाना के द्वारा सवाल पूछे जाने पर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मोदी सरकार का गुणगान करते हुए कहा कि पिछले एक साल में देश में काफी बदलाव हुआ है। गौरव भाटिया ने कहा कि आज देश में प्रतिदिन 12 लाख लोगों की टेस्टिंग की जा रही है। देश में 12 करोड़ लोगों को कोरोना की वैक्सीन भी दी जा चुकी है। आगे गौरव भाटिया ने कहा कि जनसंख्या के हिसाब से अमेरिका की तुलना में भारत में काफी कम कोरोना के मामले हैं। साथ ही हमारे यहां कम मौतें भी हुई है।

आगे भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि केंद्र सरकार बिना किसी भेदभाव के सभी राज्यों को उचित संसाधन मुहैया करा रही है। लेकिन इस मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। भाजपा प्रवक्ता के इतना कहते ही एंकर रोहित सरदाना भड़क गए। रोहित सरदाना भाजपा प्रवक्ता से सवाल पूछते हुए कहने लगे कि आप सिर्फ इतना बता दीजिए कि जो व्यक्ति लखनऊ में अपने पिता को गाड़ी में बिठाकर और ऑक्सीजन लगा कर सिर्फ इस इंतजार में हॉस्पिटल के बाहर बैठा है कि अंदर कोई मरेगा तो उसके पिता को जगह मिलेगी। उसे क्या कहें कि इटली और अमेरिका की तस्वीरें देख लो वहां भी ऐसा ही होता है।

रोहित सरदाना के इस सवाल पर भी भाजपा प्रवक्ता उत्तरप्रदेश सरकार और योगी आदित्यनाथ का गुणगान करने से नहीं चूके। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जो आदमी अस्पताल के बाहर बेड का इंतजार कर रहा है उसे बताना चाहते हैं कि हमने एक साल में किस तरह से लखनऊ के अस्पतालों में बेड को बढ़ाया है। इतना ही नहीं सरकार ने संक्रमण को रोकने के लिए नाईट कर्फ्यू भी लगाया है। इससे पता चलता है कि सरकार ने अपनी तरफ से पूरी तैयारी की और इस महामारी से निपटने में सजगता दिखाई है।

बता दें कि पिछले 24 घंटे में उत्तप्रदेश में कोरोना संक्रमण के 27357 नए मामले सामने आये। वहीं 120 लोगों की मौत इस महामारी की वजह से हो गई। साथ ही लखनऊ में भी 5913 मामले सामने आए हैं।

Next Stories
1 ऑक्सीजन एक्सप्रेस बचाएगी कोरोना मरीजों की जान, निर्बाध संचालन के लिए रेलवे बना रहा ग्रीन कॉरीडोर
2 हालात बेकाबू हुए तो नीतीश ने लगाया रात 9 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू, केंद्र बोला- लॉकडाउन में न रुके वैक्सीनेशन
3 गुजरात के कोरोना अस्पताल का भयानक दृश्य, तीन दिनों तक मरीजों के बीच पड़ा रहा लाशों का ढ़ेर
ये पढ़ा क्या?
X