scorecardresearch

पीडीपी नेता का एंकर पर तंज, कहा-हमें पता है कहां से आती है सैलरी, बिफरी एंकर ने डिबेट से किया बाहर

पीडीपी नेता फिरदौस टाक ने टीवी डिबेट के दौरान शो की एंकर से कहा कि मुझे मालूम है कि इस चैनल को कौन चला रहा है और आपकी तनख्वाहएं कहां से आती है। मेरे कहने से क्या होता है यह तो सबको मालूम है।

पीडीपी नेता का एंकर पर तंज, कहा-हमें पता है कहां से आती है सैलरी, बिफरी एंकर ने डिबेट से किया बाहर
कश्मीर में दो सिख लड़कियों के धर्मांतरण के मामले को लेकर हंगामा मचा हुआ है। इस मुद्दे पर श्रीनगर से लेकर दिल्ली तक सिख समुदाय के लोगों प्रदर्शन किया और लड़की को सकुशल उसके परिवार के पास भेजे जाने की मांग की। (फोटो – पीटीआई)

कश्मीर में सिख लड़कियों के धर्मांतरण का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है। इसी मुद्दे पर टीवी डिबेट के दौरान आजतक न्यूज चैनल पर पीडीपी नेता ने शो की एंकर को कह दिया कि हमें पता है कि आपकी सैलरी कहां से आती है। इसपर शो की एंकर भड़क गईं और पीडीपी नेता को शो से बाहर कर दिया।

दरअसल आजतक न्यूज चैनल पर आयोजित टीवी डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा शो की एंकर अंजना ओम कश्यप के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस दौरान पीडीपी नेता फिरदौस टाक ने संबित पात्रा को टोकते हुए कहा कि मुझे मालूम है कि यह चैनल आपका है। मैं यहां बैठकर आपकी बकवास सुनने नहीं आया हूं। पीडीपी नेता के इतना कहते ही शो की एंकर अंजना ओम कश्यप ने कहा कि हम भी यहां पर बेवजह की बात सुनने के लिए नहीं बैठे हैं।

एंकर ने पीडीपी नेता से कहा कि आपने हमारे चैनल के बारे में क्या कहा। इसपर पीडीपी नेता फिरदौस टाक ने कहा कि मुझे मालूम है कि इस चैनल को कौन चला रहा है और आपकी तनख्वाहएं कहां से आती है। मेरे कहने से क्या होता है यह तो सबको मालूम है। पीडीपी नेता के इतना कहते ही एंकर अंजना ओम कश्यप भड़क गईं और कहने लगीं कि आप इसी वक्त बहस को छोड़ कर जा सकते हैं। आपकी जरूरत नहीं है।

अंजना ओम कश्यप इतने पर ही नहीं रूकी। अंजना आगे कहने लगीं कि आपको सच सुनने से बड़ा परहेज है। आपसे कौन सी ऐसी बात कह दी गई कि आपको लग रहा है कि यह किसी और का चैनल है। आप बताइए कि आपकी सैलरी कहां से आती है। आपसे पाकिस्तान के ड्रोन अटैक को लेकर सवाल पूछा जाएगा तो आपको सांप सूंघ जाएगा। इसलिए हमें पता है कि आपकी सैलरी कहां से आती है। आप पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर यहां बैठे हैं और आपको लगता है कि आप मीडिया को गाली देकर बड़े बन जाएंगे। इतना कहते ही एंकर अंजना ओम कश्यप ने पीडीपी नेता को शो से बाहर निकाल दिया।

    

बता दें कि कश्मीर में दो सिख लड़कियों के धर्मांतरण के मामले को लेकर हंगामा मचा हुआ है। सिख समुदाय के लोगों का आरोप है कि बंदूक की नोक पर दोनों लड़कियों का अपहरण किया गया और जबरन धर्मांतरण करवा दिया, फिर अधेड़ उम्र के मुस्लिम शख्स से उसका निकाह करा दिया गया। इसी मुद्दे को लेकर सिख समुदाय के लोगों ने श्रीनगर में प्रदर्शन किया। सिख समुदाय के लोगों ने गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।  

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-06-2021 at 10:50:54 pm