ताज़ा खबर
 

नौकरी के लिए सऊदी गई मुस्लिम महिला को बंधक बनाकर टॉर्चर! बहन ने मांगी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद

रहमत ने बताया कि उसकी बहन घौसिया को तीन एजेंट ने रियाद में नौकरी की पेशकश की थी। इस दौरान उससे यह भी कहा गया था कि उसे वहां 2-3 घंटे से ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा लेकिन अब उसे वहां 15 से 20 घंटे काम कराया जा रहा है

Sushma Swaraj, Riyad, Rehmat Begन्यूज एजेंसी एनआई के मुताबिक रहमत बेग नाम की महिला का कहना है कि उसकी बहन सऊदी अबर में फंसी हुई है। (Photo-ANI/Twitter)

भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से एक मुस्लिम महिला ने मदद की गुहार लगाई है। हैदराबाद की रहने वाली महिला ने अपनी बहन की वतन वापसी के लिए मदद मांगी है। उसे वहां बंधक बना लिया गया है। न्यूज एजेंसी एनआई के मुताबिक रहमत बेग नाम की महिला का कहना है कि उसकी बहन सऊदी अबर में फंसी हुई है। वह वापस भारत लौटना चाहती है। रहमत बेग का कहना है कि उसकी बहन को इसी साल सऊदी अरब के रियाद में नौकरी दिलाने के बहाने ले जाया गया था। अब उसे वहां प्रताड़ित किया जा रहा है। इसके अलावा महिला को वापस भारत भी नहीं लौटने दिया जा रहा है।
रहमत ने बताया कि उसकी बहन घौसिया को तीन एजेंट ने रियाद में नौकरी की पेशकश की थी। इस दौरान उससे यह भी कहा गया था कि उसे वहां 2-3 घंटे से ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा लेकिन अब उसे वहां 15 से 20 घंटे काम कराया जा रहा है और साथ ही उसे खाना पीना भी नहीं दिया जा रहा है। अपनी बहन की इस दुर्दशा पर रहमत ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है।

गौरतलब है कि सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और कई मौकों पर विदेश में फंसी भारतीय लोगों की मदद के लिए सुषमा स्वराज ने त्वरित कार्रवाई भी की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kerala Akshaya Lottery AK-395 Results: यहां चेक करें लॉटरी परिणाम, ये रही विजेताओं की सूची
2 शहीदों और युद्धबंदियों के घरवालों ने उठाई आवाज- सेना की बहादुरी का न कीजिए राजनीतिकरण
3 वायरल वीडियो: कश्मीर में CRPF जवान ने दिव्यांग बच्चे को खिला दिया अपना लंच, सभी कर रहे सलाम
आज का राशिफल
X