ताज़ा खबर
 

मोटरसाइकिल पर युवक संग जा रही थी लड़की, गांववालों ने लिया देख तो घरवाले पहुंचकर बरसाने लगे लात-जूते, लाठी-डंडे, हो गई मौत!

पुलिस ने बताया कि बुधवार को 15 वर्षीय लड़की को उसके परिवारजनों ने गांव के एक युवक के साथ बाइक पर बैठे देखा। उसके बाद वे उसे अपने फार्महाउस ले गए जहां उन्होंने युवक की लाठियों से बुरी तरह पिटाई की और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Author नई दिल्ली | Published on: November 8, 2019 6:47 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

हरियाणा के रोहतक जिले से दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है। इस जिले के एक गांव में कुछ लोगों ने एक 20 वर्षीय युवक को कथित तौर पर पीट-पीट कर मार डाला। दरअसल अपने परिवार की लड़की को एक लड़के के साथ मोटरसाइकिल पर बैठा देख परिजन भड़क गए और उन्होंने उस युवक को पीट-पीट के डाला।

पुलिस ने बताया कि बुधवार को 15 वर्षीय लड़की को उसके परिवारजनों ने गांव के एक युवक के साथ बाइक पर बैठे देखा। उसके बाद वे उसे अपने फार्महाउस ले गए जहां उन्होंने युवक की लाठियों से बुरी तरह पिटाई की और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। लड़की के परिवार के लोगों ने युवक को लात-जूते, लाठी-डंडे, सब से मारा और बुरी तरह घायल कर दिया।

कार्यवाहक थाना प्रभारी (सदर) जसवंत सिंह ने बताया कि युवक की पिटाई के बाद उन्होंने उसके परिजनों को फोन कर उसे ले जाने के लिए कहा। युवक ने थोड़ी देर बाद ही दम तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि युवक के परिजनों की शिकायत पर लड़की, उसके पिता, दादा और कुछ अन्य सदस्यों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पिछले कुछ सालों से भीड़ द्वारा पीट-पीट कर मार डालने की घटना बढ़ती ही जा रही हैं। हालही में उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के सिमौर गांव में पत्नी की हत्या कर भाग रहे युवक की पुलिस के सामने पीट-पीट कर भीड़ ने हत्या कर दी थी। अपनी पत्नी अफसरी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या करने के बाद भाग रहे निसार की पुलिस के सामने ग्रामीणों के एक समूह ने लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Maharashtra: गतिरोध के लिए शिवसेना जिम्मेदार, उद्धव ने नहीं उठाया मेरा फोन; इस्तीफा देने के बाद फडणवीस ने यूं कही ‘मन की बात’
2 तिरुवल्लुवर की तरह मुझे भी भगवा रंग में रंगना चाहती है बीजेपी, पर झांसे में नहीं आएंगे, रजनीकांत बोले तो यूजर्स ने ली चुटकी- डील नहीं हो पाई क्या?
3 आतंकी घोषित होने के बाद भी साइबर क्षेत्र में एक्टिव है हाफिज सईद का आतंकवादी संगठन