ताज़ा खबर
 

82 साल के बुजुर्ग को नहीं आई शर्म, नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म

तेलंगाना के आदिलाबाद जिले में 82 साल के एक बुजुर्ग द्वारा 15 साल की एक नाबालिग से कथित तौर पर बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। बलात्कार के बाद पीड़िता गर्भवती हो गई । पुलिस ने कहा कि करीब 82 साल के आरोपी ए लसमैया ने पांच महीने पहले पीड़िता के घर में […]

Author Published on: December 23, 2014 11:14 AM

तेलंगाना के आदिलाबाद जिले में 82 साल के एक बुजुर्ग द्वारा 15 साल की एक नाबालिग से कथित तौर पर बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। बलात्कार के बाद पीड़िता गर्भवती हो गई ।

पुलिस ने कहा कि करीब 82 साल के आरोपी ए लसमैया ने पांच महीने पहले पीड़िता के घर में उससे दो बार कथित तौर पर बलात्कार किया । आदिलाबाद जिले के पेरकापल्ली गांव में पीड़िता जब अपने घर में थी, उस वक्त उससे कथित बलात्कार किया गया । आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार है ।

पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच से पता चला है कि पीड़िता चार महीने की गर्भवती है । पुलिस के मुताबिक, आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है । पूछताछ में उसने पीड़िता से बलात्कार की बात मानी है ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उमर ने भाजपा से गठजोड़ की संभावना को नकारा
2 LIVE: जम्मू-कश्मीर में पीडीपी तो झारखंड में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी
3 मुलायम पर उन्हीं का दांव आजमाने की कोशिश में भाजपा
ये पढ़ा क्या?
X